14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : प्रेम प्रसंग और आपसी रंजिश में हुई मनईटांड़ की निशा की हत्या

डीएसपी श्री बिन्हा ने बताया कि निशा म्युचुअल फंड कंपनी के दफ्तर में अक्तूबर 2022 से कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी. आरोपी नीरज मैनेजर पद पर पहले से ही कार्यरत था. सात दिसंबर 2023 को शादी के बाद निशा ने काम छोड़ दिया था.

धनबाद : धनसार थाना क्षेत्र के मनईटांड़ निवासी दीपक भगत की पुत्री निशा कुमारी (27 वर्ष) की हत्या प्रेम प्रसंग और आपसी रंजिश में की गयी. बैंकमोड़ पुलिस ने आरोपी नीरज आनंद (44 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है. वह एक म्युचुअल फंड कंपनी में बतौर ब्रांच मैनेजर कार्यरत था. बैंकमोड़ थाना क्षेत्र के श्रीराम प्लाजा स्थित एक म्युचुअल फंड कंपनी के दफ्तर में बीते 21 जनवरी को निशा कुमारी की हत्या चाकू घोंपकर कर दी गयी थी. पुलिस ने उद्भेदन करते हुए आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू और एक मोबाइल बरामद किया है. बुधवार को डीएसपी विधि व्यवस्था अरविंद कुमार बिन्हा ने बताया कि निशा कुमारी की हत्या म्युचुअल फंड कंपनी के ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद ने ही की थी. वह बलियापुर थाना क्षेत्र के सूर्या हाईलैंड सिटी के यमुना अपार्टमेंट का रहनेवाला है. हत्या का कारण दोनों के बीच प्रेम प्रसंग और उसके बाद हुआ विवाद है. उन्होंने बताया कि निशा का शव सोमवार की सुबह श्रीराम प्लाजा में संचालित कंपनी के ऑफिस से बरामद हुआ था. कांड के उद्भेदन के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक धनबाद ने एक टीम गठित की थी.

कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर रह चुकी थी निशा

डीएसपी श्री बिन्हा ने बताया कि निशा म्युचुअल फंड कंपनी के दफ्तर में अक्तूबर 2022 से कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी. आरोपी नीरज मैनेजर पद पर पहले से ही कार्यरत था. सात दिसंबर 2023 को शादी के बाद निशा ने काम छोड़ दिया था. उन्होंने बताया कि अब तक के अनुसंधान में इस कांड के आरोपी व मृतका के बीच प्रेम प्रसंग एवं आपसी विवाद के उपरांत अभियुक्त द्वारा घटना को अंजाम देने की बात प्रकाश में आयी है. फिलहाल कांड का अनुसंधान जारी है.

Also Read: धनबाद में म्यूचुअल फंड के दफ्तर से मिला युवती का शव

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें