18.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: पीएम नरेंद्र मोदी ने नए वोटर्स को बताया भाग्यशाली, निरसा पॉलिटेक्निक के छात्रों के खिले चेहरे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नवमतदाताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने वर्तमान समय और परिप्रेक्ष्य में नए वोटरों को भाग्यशाली बताया. उन्होंने कहा कि तकनीकी क्रांति व विकास के प्रति नवमतदाताओं को जागरूक होना है और इसमें भागीदारी करना है. पीएम नमो नव मतदाता सम्मेलन में बोले रहे थे.

निरसा (धनबाद), अरिंदम: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नमो नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित किया. उन्होंने नए वोटर्स को भाग्यशाली बताया. पीएम मोदी को सुनकर छात्रों के चेहरे खिल उठे. धनबाद के निरसा पॉलिटेक्निक में नमो नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान तकनीकी विद्यार्थियों ने प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुना. भाजपा से जुड़े जनप्रतिनिधि एवं पार्टी नेताओं ने प्रधानमंत्री के विचारों को छात्रों के बीच रखा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवमतदाताओं को वर्तमान समय और परिप्रेक्ष्य में भाग्यशाली बताया. उन्होंने कहा कि आज देश में बढ़ रही तकनीकी क्रांति व विकास के प्रति नवमतदाताओं को जागरूक होना है और इसमें भागीदारी करना है.

छात्र-छात्राओं में उत्साह

पीएम नरेंद्र मोदी ने नमो नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित किया. धनबाद के निरसा पॉलिटेक्निक के छात्र नमो नव मतदाता सम्मेलन में उन्हें सुन रहे थे. देश में इस साल लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने वाले नए मतदाताओं तक पहुंचने के लिए एक बड़े पैमाने पर आउटरीच कार्यक्रम की यह रूपरेखा है. नमो नवमतदाता कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन को सुनने के बाद तकनीकी छात्र-छात्रा काफी उत्साहित नजर आए. कार्यक्रम को निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता, भाजपा के प्रदेशमंत्री गणेश मिश्रा, जिलाध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा ने संबोधित किया. प्रशासन के सहयोग से कई नवमतदाताओं का नाम वोटर लिस्ट में शामिल किया गया.

Also Read: धनबाद: राष्ट्रीय मतदाता दिवस आज, पीएम नरेंद्र मोदी निरसा पॉलिटेक्निक के छात्रों से करेंगे ऑनलाइन संवाद

निरसा विधायक ने कार्यक्रम स्थल का बुधवार को किया था निरीक्षण

निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता व भाजपा ग्रामीण जिलाध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा ने निरसा पॉलिटेक्निक स्थित कार्यक्रम स्थल का बुधवार को निरीक्षण किया था. विधायक अपर्णा व ग्रामीण जिलाध्यक्ष ने जानकारी दी थी कि प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रधानमंत्री का ऑनलाइन कार्यक्रम कॉलेज में होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कॉलेज के टेक्निकल स्टूडेंट से संवाद करेंगे.

Also Read: झारखंड में अब बनेंगे 20 लाख अबुआ आवास, 75 हजार होंगे खूंटी व सिमडेगा के लिए, सीएम हेमंत सोरेन ने की घोषणा

राष्ट्रीय समारोह की तरह होगा आयोजन

विधायक अपर्णा सेनगुप्ता ने जानकारी दी थी कि मतदाता दिवस को राष्ट्रीय समारोह की तरह मनाया जाएगा. राष्ट्रीय मतदाता दिवस ‘आई वोट फॉर श्योर’ वोटिंग बेमिसाल है, मैं अवश्य वोट देता हूं, इन नए मतदाताओं को समर्पित किया जाएगा. चुनाव प्रक्रिया के उत्सव और समावेशिता को प्रदर्शित करने के लिए कार्यक्रम किया जाएगा. ग्रामीण जिलाध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा ने कहा कि ‘हम जरूर वोट डालेंगे, यह मतदाताओं को समर्पित है’ जो उनके वोट की शक्ति के माध्यम से निर्वाचन प्रक्रिया में सहभागिता के प्रति उनकी भावनाओं और आकांक्षाओं को व्यक्त करता है.

Also Read: झारखंड में जयंती पर याद किए गए नेताजी सुभाष चंद्र बोस, सीएम हेमंत सोरेन बोले-वीर शहीदों के सपने करेंगे पूरे

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें