21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद में म्यूचुअल फंड के दफ्तर से मिला युवती का शव

मृतका के पिता दीपक भगत ने बताया कि सात दिसंबर 2023 को रांची में निशा की शादी हुई थी. शादी से पहले वह इसी म्युचुअल फंड कंपनी में काम करती थी.

धनबाद : रविवार दोपहर से लापता युवती निशा का शव सोमवार को श्रीराम प्लाजा में संचालित एक म्यूचुअल फंड कंपनी के दफ्तर से बरामद हुआ. युवती के परिजनों ने उक्त कंपनी के ही ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी, लेकिन वह फरार था. बताया गया कि धनसार थाना क्षेत्र के मनईटाड़ सिंघाड़ा तालाब की युवती निशा कुमारी रविवार की दोपहर घर से निकली थी, लेकिन, देर शाम तक नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गयी. रात में उसका कोई पता नहीं चलने के बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बैंक मोड़ थाना में दर्ज करायी थी. हालांकि, पुलिसिया जांच में निशा के मोबाइल का लोकेशन लगातार श्रीराम प्लाजा मिल रहा था. परिजनों ने संदेह जताया तो पुलिस ने सोमवार को उक्त म्यूचुअल फंड कंपनी का दफ्तर खुलवाया. जहां निशा का शव संदिग्ध हालत में पड़ा मिला. युवती के कमर पर चाकू से प्रहार किया गया है. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गयी है. युवती के मोबाइल का कॉल रिकॉर्ड निकाला जा रहा है. साथ ही पुलिस श्रीराम प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है.

पिता ने म्युचुअल फंड के मैनेजर पर लगाया हत्या आरोप

निशा के पिता दीपक भगत ने धनबाद सिटी एसपी अजीत कुमार से मिलकर न्याय की गुहार लगायी है. दीपक ने म्युचुअल फंड के ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद पर एक साजिश के तहत पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाया है. दीपक ने बताया कि उसकी बेटी निशा ने रविवार को बताया कि उसकी एक सहेली की शादी है. जिसमें उसे शामिल होना है. तब उसे मैंने अपने बाइक से बैंक मोड़ छोड़ने चला गया. कहा कि मेरी सहेली की शादी है, इसलिए कुछ शॉपिंग करेंगे. तब उसे वहां छोड़कर घर चला आया. लेकिन निशा देर रात तक घर नहीं आयी. तब उन्हें चिंता बढ़ने लगी. रात को ही बैंक मोड़ थाने में गुमशुदकी की रिपोर्ट दर्ज करायी. हालांकि निशा के मोबाइल का लोकेशन लगातार श्रीराम प्लाजा मिल रहा था. जहां देर रात उसके कार्यालय के बाहर भी खोजबीन की गयी, लेकिन कार्यालय अंदर और बाहर से बंद था. सोमवार की सुबह कार्यालय की चाबी राहुल नामक स्टाफ से मंगा कर कार्यालय खोला. तब देखा कि उसकी बेटी निशा का शव फर्श पर पड़ा था, जबकि सिर कुर्सी पर था. बता दें कि निशा के पिता दीपक भगत किसान हैं. उनका एक पुत्र गौरव और दो पुत्री है. निशा बड़ी पुत्री थी. निशा के मौत के बाद उसके घर में मातम पसर गया है.

सात दिसंबर को हुई थी निशा की शादी

मृतका के पिता दीपक भगत ने बताया कि सात दिसंबर 2023 को रांची में निशा की शादी हुई थी. शादी से पहले वह इसी म्युचुअल फंड कंपनी में काम करती थी. परंतु शादी के बाद उसने यहां काम करना छोड़ दिया था. उसकी मौत की सूचना ससुराल वालों को दे दी गयी है. घर से फरार है ब्रांच मैनेजर : सूचना के मुताबिक हत्या के बाद से ही शाखा मैनेजर नीरज आनंद अपने घर से फरार है. उसका मोबाइल भी उसके घर पर है. पुलिस उसकी खोज शुरू कर दी है. बैंक मोड़ पुलिस ने सोमवार दोपहर श्रीराम प्लाजा में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. एक फुटेज में साफ दिख रहा है कि रविवार दोपहर करीब 1.02 बजे निशा श्रीराम प्लाजा में आते दिख रही है, जबकि उसका ब्रांच मैनेजर नीरज आंनद इस भवन से 2.38 बजे निकलते दिख रहा है. पुलिस और भी पुख्ता सबूत के लिए अन्य फुटेज भी खंगालने में जुटी है. इस घटना के अनुसंधानकर्ता बैंक मोड़ थाना के अमन कुमार ने कहा कि प्रथमदृष्टया यह हत्या प्रतीत हो रहा है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर कानूनी कार्रवाई करेगी.

Also Read: आये राम लला, मौनी माता ने तोड़ा मौन कहा : धनबाद के लोग सुखी रहें

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें