25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : घरेलू विवाद में मां-बेटे ने खाया कीटनाशक, हालत गंभीर

घरेलू विवाद में बुधवार को मां-बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. इसकी जानकारी मिलने पर परिजन व पड़ोसियों की मदद से दोनों को एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

घरेलू विवाद में बुधवार को मां-बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. इसकी जानकारी मिलने पर परिजन व पड़ोसियों की मदद से दोनों को एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां, दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. मामला सरायढेला थाना क्षेत्र अंतर्गत बापू नगर का है. यहां रहने वाले गोविंद प्रसाद (40) व उनकी मां इंदु देवी (65) के बीच बुधवार की सुबह पैसों को लेकर विवाद हुआ. आक्रोश में आकर गोविंद ने घर में रखा कीटनाशक खा लिया और अपनी मां के पास आकर बैठ गया. उसकी तबीयत बिगड़ने पर मां को उसके कीटनाशक खाने की जानकारी मिली. बेटे के मुंह से झाग निकलता देख इंदु देवी ने गोविंद के हाथों से कीटनाशक की पुड़िया छीन कर खुद भी खा लिया.

मां की हालत गंभीर, ऑक्सीजन स्पोर्ट पर

कीटनाशक खाने से इंदु देवी की स्थिति गंभीर है. अस्पताल के मेडिसिन विभाग के आइसीयू में उसे ऑक्सीजन स्पोर्ट पर रखा गया है. चिकित्सकों के अनुसार इंदु देवी को 24 घंटे के ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.

घर का बड़ा बेटा है गोविंद, हटिया में है जूते-चप्पल की दुकान

गोविंद प्रसाद घर का बड़ा बेटा है. हीरापुर हटिया में उसकी जूते-चप्पल की दुकान है. उसके पिता तारकेश्वर प्रसाद कोर्ट में मुंशी का काम करते थे. उम्र अधिक होने के बाद अब वे घर में ही रहते हैं. घटना के समय घर में गोविंद के पिता, पत्नी और छोटे भाई की पत्नी मौजूद थे.

Also Read: धनबाद : पंचेत से पांच लाख की नकली शराब पकड़ायी, एक गिरफ्तार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें