22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डधनबाद : गैंगस्टर अमन सिंह को मारी गयी थी कुल नौ गोलियां, मेडिकल बोर्ड के नेतृत्व में हुआ पोस्टमार्टम

धनबाद : गैंगस्टर अमन सिंह को मारी गयी थी कुल नौ गोलियां, मेडिकल बोर्ड के नेतृत्व में हुआ पोस्टमार्टम

धनबाद जेल में बंद यूपी के कुख्यात शूटर अमन सिंह को कुल नौ गोलियां मारी गयीं थीं. सिर पर पांच गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

धनबाद जेल में बंद यूपी के कुख्यात शूटर अमन सिंह को कुल नौ गोलियां मारी गयीं थीं. सिर पर पांच गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. सोमवार को मेडिकल बोर्ड के नेतृत्व में मजिस्ट्रेट प्रेम कुमार की मौजूदगी में अमन सिंह के शव का पोस्टमार्टम किया गया. मेडिकल बोर्ड में एफएमटी के डॉ संजीत कुमार, एनाटोमी के डॉ मकरध्वज प्रसाद, पैथलॉजी के डॉ राजकुमार प्रसाद, सर्जरी के डॉ आफताब अहमद व मेडिसिन के डॉ लाल बाबू टुडू शामिल थे. एसएनएमएमसीएच के पोस्टमार्टम हाउस में दिन के 10 बजे शव का पोस्टमार्टम शुरू हुआ और लगभग छह घंटे तक चला. इसके बाद शव को उसके भाई अजय सिंह को सौंप दिया गया. अमन सिंह के भाई के साथ पिता उदयभान सिंह और गांव के कुछ लोग भी पहुंचे थे. जांच के लिए अमन का विसरा प्रिजर्व कर लिया गया है.

10 इंच की दूरी से सिर में मारी गयी थी पांच गोली

अमन सिंह के सिर में पांच गोलियां मारी गयी थीं. पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों के अनुसार 10 इंच की दूरी से उसे गोली मारी गयी थी. सिर में एक ही जगह पांच गोलियां मारी गयी थीं. सिर पर मारी गयी पांचों गोलियां आर-पार हो गयी थीं. चिकित्सकों ने उसकी मौत की मुख्य वजह सिर में मारी गयी पांच गोलियों को बताया है. वहीं उसके पेट व आस-पास के हिस्सों में चार गोलियां मारी गयी थीं. एक गोली पेट के पिछले हिस्से में फंसी मिली. पोस्टमार्टम के दौरान उसे गोली बरामद किया गया. वहीं तीन गोलियां उसके पेट व आस-पास के हिस्से को छूती हुई निकल गयीं. चिकित्सकों को पेट में तीन गोली मारे जाने के गहरे जख्म मिले हैं.

पोस्टमार्टम के बाद शव को यूपी ले गये परिजन

अपराह्न तीन बजे अमन सिंह के शव का पोस्टमार्टम पूरा हुआ. इसके बाद बड़े भाई अजय सिंह शव को लेकर यूपी के आंबेडकर नगर जिला अंतर्गत राजेसुल्तानपुर के जगदीशपुर कादीरपुर स्थित अपने पैतृक गांव चले गये. इससे पूर्व सुबह नौ बजे सरायढेला थाना प्रभारी विनय कुमार एसएनएमएमसीएच स्थित पुरानी इमरजेंसी पहुंचे. परिजनों के समक्ष शव को मर्चरी से बाहर निकाला गया. कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद शव को जेल एंबुलेंस के जरिये पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया.

चादर में मिले गोलियों के पांच खोखे

रविवार की रात अमन सिंह के शव को मॉर्चुरी में ले जाने के दौरान स्वास्थ्य कर्मियों को चादर में पांच खोखे मिले. एसएनएमएमसीएच के स्वास्थ्य कर्मियों ने सभी खोखे पुलिस अधिकारियों को सौंप दिये थे.

Also Read: गैंगस्टर अमन सिंह की हत्या से पहले धनबाद जेल में बजी थी पगली घंटी, जानें मर्डर से पहले क्या हुआ था?

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें