20.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : इसीएल के महाप्रबंधक अभिजीत दास के विरुद्ध चार्जशीट

आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआइ की भ्रष्टाचार निरोधी शाखा ने अदालत को सौंपा-सीबीआइ का दावा- आय से 38.20 प्रतिशत से अधिक बेनामी संपत्ति अपने और अपने परिवार के नाम से जमा की.

आय से अधिक संपत्ति रखने के एक मामले में सीबीआइ की भ्रष्टाचार निरोधी शाखा ने इसीएल मुगमा एरिया के महाप्रबंधक अभिजीत दास के विरुद्ध आय से अधिक 91 लाख 39 हजार छह रुपये की संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाते हुए चार्जशीट दायर की है. सीबीआइ ने दावा किया है कि श्री दास ने चेक पीरियड एक जनवरी 2009 से 20 फरवरी 2021 तक के दौरान 38.20 प्रतिशत से ज्यादा आय से अधिक बेनामी संपत्ति अपने और अपने परिवार के नाम से जमा कर रखी है.

2.5 करोड़ के घोटाले में बैंक मैनेजर समेत पांच के विरुद्ध चार्जशीट

-मामला स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शिकारीपाड़ा दुमका ब्रांच का, सीबीआइ ने सौंपी चार्जशीट

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शिकारीपाड़ा दुमका ब्रांच में हुए 2.54 करोड़ के घोटाले में सीबीआइ ने मंगलवार को बैंक मैनेजर समेत पांच के विरुद्ध अदालत में चार्जशीट सौंपी. सीबीआइ की भ्रष्टाचार निरोधी शाखा ने मनोज कुमार (ब्रांच मैनेजर शिकारीपाड़ा दुमका ब्रांच ), बलराम बार सेक्रेटरी मालपुर पीपुल रूरल डेवलपमेंट सोसाइटी मरघट साउथ 24 परगना पश्चिम बंगाल, धीरज मंडल, मो शहीदुल्लाह मौला सचिव मेसर्स उसथी नेटिव लैंड डेवलपमेंट पश्चिम बंगाल, दिनेश दास प्रोपराइटर मेसर्स फेयर फाइनेंस पश्चिम बंगाल के विरुद्ध एक मत होकर आपराधिक षड्यंत्र के तहत जालसाजी कर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को दो करोड़ 54 लाख 3761 का चूना लगाने का आरोप लगाते हुए आरोप पत्र दायर किया है. सीबीआइ ने 27 जनवरी 23 को शिकारीपाड़ा ब्रांच के मैनेजर मनोज कुमार के विरुद्ध एसबीआइ के रीजनल मैनेजर नितेश आनंद की शिकायत पर प्राथमिक दर्ज की थी. आरोप पत्र में सीबीआइ ने दावा किया है कि आरोपियों ने आपसी षड्यंत्र के तहत फर्जी तरीके से कुल 440 सेविंग, करेंट, केसीसी व पेंशन अकाउंट खोले. इसमें पांच लाख रुपये की लिमिट से अधिक रुपये क्रेडिट व डेबिट किये गये.

Also Read: धनबाद : टुंडी में मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें