19.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : भूली में मनी अटल जयंती, बाबूलाल मरांडी ने कहा अटल जी ने देश को नयी गति दी

अटल बिहारी वाजपेयी कवि हृदय के साथ भीतर से बहुत मजबूत थे. अपने शब्दों के माधुर्य और ओज से सामने वाले को मंत्रमुग्ध करने में सक्षम थे. अटल जी जब सत्ता में आये तब देश का चहुमुखी विकास हुआ.

अटल बिहारी वाजपेयी कवि हृदय के साथ भीतर से बहुत मजबूत थे. अपने शब्दों के माधुर्य और ओज से सामने वाले को मंत्रमुग्ध करने में सक्षम थे. अटल जी जब सत्ता में आये तब देश का चहुमुखी विकास हुआ. उन्होंने देश को नयी गति दी. गांव को सड़कों तक जोड़ने के लिए ग्रामीण सड़क योजना की शुरुआत की. देश के चार महानगर दिल्ली कोलकाता, मद्रास, और मुंबई को जोड़ने के लिए सड़क मार्ग बनाया. किसानों के लिए केसीसी की शुरुआत की और किसानों को सक्षम बनाने का काम किया. यह कहना है भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का. वह सोमवार को भूली सी ब्लॉक स्थित अटल स्मृति पार्क में अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती समारोह को संबोधित कर रहे थे. स्व वाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गयी.

मौके पर धनबाद सांसद पशुपति नाथ सिंह और धनबाद विधायक राज सिन्हा ने भी माल्यार्पण किया. भाजपा धनबाद महानगर की ओर से बाबूलाल मरांडी को सम्मानित किया गया. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटल जी के छोड़े गए काम को आगे बढ़ा रहे हैं. देश प्रगति कर रहा है और आत्मनिर्भर बन रहा है. सांसद पीएन सिंह ने कहा की अटल जी की जयंती भाजपा सुशासन दिवस के रूप में मनाती है. विधायक राज सिन्हा ने कहा : अटल बिहारी वाजपेयी एक ऐसे व्यक्तित्व थे, जिन्हें पक्ष और विपक्ष हर कोई याद करता है. कार्यक्रम के अंत में गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया गया. संचालन जिला उपाध्यक्ष उमेश यादव ने किया. मौके पर संजय झा, मानस प्रसून्न, नितिन भट्ट, मनोज मालाकार, अमलेश सिंह, सुमन सिंह, सतेंद्र ओझा, ललन मिश्रा, मनोज गुप्ता, पूर्व पार्षद अशोक यादव, रंजीत कुमार बिल्लू, पप्पू शर्मा, इन्द्रकांत झा, डॉ एम के वर्मा, बबलू सिंह, रजनीश तिवारी समेत ऋषभ कश्यप अन्य लोग उपस्थित थे.

Also Read: धनबाद : क्रिसमस पर बिरसा मुंडा, गोल्फ ग्राउंड व राजेंद्र सरोवर पार्क में उमड़े सैलानी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें