19.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : मंडल रेल अस्पताल में 14 विशेषज्ञ डॉक्टर रखे जायेंगे, साक्षात्कार 11 को

मंडल रेल अस्पताल में 14 विशेषज्ञ डॉक्टरों को रखा जायेगा. इसके लिए 11 जनवरी को रेल अस्पताल में साक्षात्कार होगा. s

मंडल रेल अस्पताल में 14 विशेषज्ञ डॉक्टरों को रखा जायेगा. इसके लिए 11 जनवरी को रेल अस्पताल में साक्षात्कार होगा. इसके लिए मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ डीएल चौरसिया ने सूचना जारी कर दी है. रखे गये चिकित्सकों को मरीजों के आधार पर भुगतान किया जायेगा. डीएम या एमसीएच डिग्री वाले चिकित्सक द्वारा परामर्श देने पर प्रति मामला एक हजार रुपये का भुगतान किया जायेगा. विजिट के दौरान अतिरिक्त मामलों के लिए प्रति अतिरिक्त मामला 200 रुपये दिये जायेंगे. शल्य चिकित्सा प्रक्रिया के लिए भुगतान की उच्च सीमा तय की गयी है. इसमें मामूली शल्य चिकित्सा के लिए पैकेज दर के रूप में प्रति मामला दो हजार, बड़ी शल्य चिकित्सा के लिए पांच हजार व विशेष शल्य चिकित्सा के लिए पैकेज दर प्रति मामला आठ हजार रुपये तय किये गये हैं. एनास्थेसिस्ट सेवा के लिए स्पाइनल एवं इपीड्युरल ब्लॉक में एनास्थेसिया के लिए 2700 रुपये प्रति केस, पेंटोथल, केटोलार समेत मामूली शल्य चिकित्सा एनास्थेसिया के लिए 1800 प्रति केस भुगतान किया जायेगा.

इन विभागों में रख जाएंगे डॉक्टर

सामान्य औषधी, सामान्य चिकित्सा, स्त्री एवं प्रसूति रोग, हृदय रोग, शिशु रोग, इएनटी, नेत्र रोग, ऑर्थोपेडिक सर्जरी, रेडियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, चर्म रोग, गैस्ट्रोइंट्रोलॉजी, यूरोलॉजी, एनास्थेसिया विभाग में चिकित्सक रखे जायेंगे.

Also Read: धनबाद : ‘एक बिलियन टन’ कोयला उत्पादन के लिए मिशन मोड में कोल इंडिया

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें