16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डसीएम हेमंत आज धनबाद में, 981 करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात

सीएम हेमंत आज धनबाद में, 981 करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को धनबाद में रहेंगे. आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत सीएम यहां जनता से सीधा संवाद करेंगे. श्री सोरेन धनबाद को 981 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात देंगे.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को धनबाद में रहेंगे. आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत सीएम यहां जनता से सीधा संवाद करेंगे. श्री सोरेन धनबाद को 981 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात देंगे. उनके साथ ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम, श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी कार्यक्रम में शामिल होंगे. उपायुक्त वरुण रंजन ने गुरुवार को बताया कि सीएम के दौरे को लेकर प्रशासनिक तैयारी पूरी हो गयी है. बलियापुर हवाई पट्टी पर हेलीपैड बनाया गया है. हवाई पट्टी मैदान में सीएम का कार्यक्रम आयोजित है. दोपहर लगभग एक बजे सीएम यहां पहुंचेंगे. वह पहले झारखंड आंदोलन के पुरोधा बिनोद बिहारी महतो के समाधि स्थल पर जायेंगे. फिर कार्यक्रम स्थल पर आयेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए कार्यक्रम स्थल एवं हवाई पट्टी पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं.

ईसाई धर्मावलंबियों ने गाजे बाजे के साथ निकाली शोभायात्रा

प्रभु यीशु के जन्मदिन से पूर्व मिशनरी चैरिटी, मेमको मोड़ की ओर से गाजे-बाजे के साथ भव्य शोभा यात्रा निकाली गयी. शोभायात्रा मेमको मोड़ स्थित संस्थान से शुरू होकर रानीबांध, सिटी सेंटर, एलसी रोड, रणधीर वर्मा चौक होते हुए स्टील गेट होते हुए वापस मिशनरी चैरिटी कार्यालय पहुंची. शोभा यात्रा में बड़ी संख्या में ईसाई धर्मावलंबी शामिल हुए. फादर थोम क्रिसतियान ने बताया : प्रभु यीशु मसीह दुनिया के ऐसे पहले और आखिरी व्यक्ति रहे हैं, जिन्होंने कभी किसी स्कूल में नहीं पढ़ाया, लेकिन फिर भी पूरी दुनिया ने उन्हें अपना गुरु माना. उनका कोई दास नहीं था, फिर भी लोगों ने उन्हें राजा कहा. उन्हें क्रूस पर मृत्यु दी गयी और दफना दिया गया. फिर भी वे आज हमारे जीवित प्रभु यीशु मसीह हैं. इस प्रकार हम एक जीवित मसीह की आराधना करते हैं और आज यहां उसी प्रभु के जन्मोत्सव की खुशी को बांटने के लिए एक साथ एकत्रित हुए हैं.

Also Read: धनबाद : धनबाद में 11 माह में कोयला चाेरी के 283 केस, 320 अपराधी गिरफ्तार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें