स्कूटी व मोपेड में टक्कर मां और बेटी हुई घायल

धनबाद : धनबाद थाना अंतर्गत हीरापुर बिजली स्टेशन के पास सोमवार को स्कूटी व मोपेड में जोरदार टक्कर हो गयी. उसमें स्कूटी सवार महिला और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी, जबकि मोपेड सवार युवक भी बुरी तरह से जख्मी हो गया. बताया जाता है कि सोमवार को बेकारबांध में रहने वाली पूनम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 1:51 AM

धनबाद : धनबाद थाना अंतर्गत हीरापुर बिजली स्टेशन के पास सोमवार को स्कूटी व मोपेड में जोरदार टक्कर हो गयी. उसमें स्कूटी सवार महिला और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी, जबकि मोपेड सवार युवक भी बुरी तरह से जख्मी हो गया. बताया जाता है कि सोमवार को बेकारबांध में रहने वाली पूनम सिंह अपनी बेटी के साथ पार्क मार्केट से निकली और हीरापुर बिजली कार्यालय से दायां एलसी रोड की तरफ जा रही थी, तभी रणधीर वर्मा चौक से हीरापुर की तरफ जा रहा जोड़ाफाटक निवासी राजेश कुमार मोपेट ने सीधे स्कूटी में अपनी मोपेड से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही महिला जोर से चिल्लायी और सड़क पर ही बेहोश होकर गिर गयी.

स्कूटी पर सवार उसकी बेटी के सिर व अन्य हिस्सों में हल्की फुल्की चोट लगी. वहीं दूसरी तरफ मोपेड चालक भी बुरी तरह से घायल हो गया. आसपास लोगों की भीड़ लग गयी. पूनम सिंह के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. वह आइसीयू में भर्ती है. मोपेड चालक राजेश वहां से उठा और घायल अवस्था में ही कहीं चला गया.

Next Article

Exit mobile version