धनबाद में जमीन कारोबारी की गोली मार कर हत्या

घटनास्थल से चार खोखा बरामद धनबाद : सरायढेला थानांतर्गत वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में मंगलवार की शाम साढ़े चार बजे समीर मंडल (30) नामक जमीन कारोबारी की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. वह इसी मुहल्ले के निर्मला अपार्टमेंट में रहता था. कार्मिक नगर के रास्ते अपनी कॉलोनी में प्रवेश करते ही हत्यारों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2019 9:25 AM
घटनास्थल से चार खोखा बरामद
धनबाद : सरायढेला थानांतर्गत वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में मंगलवार की शाम साढ़े चार बजे समीर मंडल (30) नामक जमीन कारोबारी की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. वह इसी मुहल्ले के निर्मला अपार्टमेंट में रहता था. कार्मिक नगर के रास्ते अपनी कॉलोनी में प्रवेश करते ही हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया. वह अपनी एस क्रॉस एसयूवी ड्राइव करते हुए घर लौट रहा था.
बाइक पर सवार दो अपराधियों ने समीर की चारपहिया रोकी और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. समीर ड्राइविंग सीट पर ही लुढ़क गया. पुलिस के अनुसार समीर के सिर पर दो, गर्दन पर एक और छाती पर एक गोली लगी है. घटना के बाद आसपास के लोग वहां जुटे. लोगों ने मिल कर संदीप को पीएमसीएच पहुंचाया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटनास्थल से नाइन एमएम पिस्टल का चार खोखा बरामद किया.

Next Article

Exit mobile version