पानी-बिजली संकट, हवाई अड्डा न होने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया

धनबाद : फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की टीम अध्यक्ष रंजीत कुमार गाड़ोदिया के नेतृत्व में चेंबर ऑन व्हील मुहिम के तहत धनबाद पहुंची. यहां फेडरेशन ऑफ धनबाद जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं बैंक मोड़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त तत्वावधान में बैंक मोड़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार न्यू मार्केट में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 8, 2018 6:03 AM
धनबाद : फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की टीम अध्यक्ष रंजीत कुमार गाड़ोदिया के नेतृत्व में चेंबर ऑन व्हील मुहिम के तहत धनबाद पहुंची. यहां फेडरेशन ऑफ धनबाद जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं बैंक मोड़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त तत्वावधान में बैंक मोड़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार न्यू मार्केट में एक बैठक हुई. यहां जिला के तमाम चेंबर से आये हुए प्रतिनिधि एवं सदस्य अपनी-अपनी समस्याओं को समाधान के लिए रखा.
जिला चेंबर के अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने धनबाद के पिछड़ेपन का कारण आधारभूत संरचनाओं की कमी को बताते हुए कहा कि झारखंड सरकार को पहले अपने घर के लोगों को संतुष्ट करना चाहिए. फिर बाहरी लोगों को झारखंड में निवेश के लिए निमंत्रण देना चाहिए. झारखंड के लोग पानी-बिजली आदि अति आवश्यक सुविधाओं से वंचित हैं.
इंडस्ट्रियल टाउन होने के बावजूद धनबाद में हवाईअड्डा नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण है. जीटा के नंदलाल अग्रवाल ने जमाडा टैक्स को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि कोई भी कानून किसी प्रदेश के 32 थाना क्षेत्र के लिए नहीं बनना चाहिए . कानून सर्व साधारण के लिए एक होना चाहिए. बैंक मोड़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सुरेंद्र अरोड़ा ने प्लास्टिक कैरी बैग पर सरकार की नीति की आलोचना की. कहा कि इस पर संज्ञान लेकर तुरंत इसका हल निकालने का प्रयास होना चाहिए. संचालन बैंक मोड़ चेंबर के सचिव प्रभात सुरोलिया ने किया.

Next Article

Exit mobile version