सारवां: सीमेंट लदा ट्रक पेड़ से टकराया, चालक की मौत

सारवां : सारठ-देवघर एनएच 114 ए के सारवां थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर पुल के पास रविवार की रात एक ट्रक (डब्ल्यूबी 67बी-6772) विशनपुर पुल के पास पेड़ से टकरा गया. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ट्रक के सामने के परखचे उड़ गये. आवाज सुनकर आसपास से लोग जमा हो गये. चालक की तरफ का केबिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2019 5:06 AM
सारवां : सारठ-देवघर एनएच 114 ए के सारवां थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर पुल के पास रविवार की रात एक ट्रक (डब्ल्यूबी 67बी-6772) विशनपुर पुल के पास पेड़ से टकरा गया. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ट्रक के सामने के परखचे उड़ गये. आवाज सुनकर आसपास से लोग जमा हो गये. चालक की तरफ का केबिन इस तरह क्षतिग्रस्त हो गया था कि चालक का पता ही नहीं चल पा रहा था. तभी एक ग्रामीण की नजर केबिन में फंसे चालक के सिर पर पड़ी. काफी कोशिश के बाद भी उसे नहीं निकाला जा सका.
थाना प्रभारी संतोश कुमार झा ने क्रेन मंगाया. फिर भी काम नहीं बनने पर दूसरा क्रेन मंगवाया गया. लेकिन, काम नहीं बनते गैस कटर मंगाया व लोहे का एंगल काटने के बाद चालक का शव निकाला जा सका. चालक से बरामद मोबाइल व लाइसेंस से चालक की शिनाख्त बिहार के झाझा के बलथर गांव निवासी श्याम यादव 20 के रूप में की गयी. वहीं घायल उप चालक धीरज यादव झाझा अलजोर निवासी हैं.

Next Article

Exit mobile version