विवाहिता की हत्या, घर से भागे ससुराल वाले

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के जरिया गांव में सोमवार को नवविवाहिता गीता देवी (19) की ससुराल वालों द्वारा हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. घटना के बाद गीता के ससुराल वाले घर छोड़ फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ अजय कुमार सिंह व कौशलेंद्र कुमार पुलिस बलों के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 8:28 AM
देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के जरिया गांव में सोमवार को नवविवाहिता गीता देवी (19) की ससुराल वालों द्वारा हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. घटना के बाद गीता के ससुराल वाले घर छोड़ फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ अजय कुमार सिंह व कौशलेंद्र कुमार पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पहुंचे. मृतका गीता का शव घर के बाहर चौकी पर पड़ा हुआ था, जिसे पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया.
पुलिस के अनुसार, मृतका के गले में रस्सी का दाग मिला है. प्रथमद्रष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है. गीता की शादी करीब चार माह पूर्व जरिया निवासी भीम राउत के पुत्र हेमंत राउत के साथ हुई थी. गीता का मायका सरैयाहाट थाना क्षेत्र के धौनी गांव में है. घटना की सूचना पाकर मृतका के पिता प्रफुल्ल मांझी सहित अन्य परिजन जरिया गांव पहुंच चुके हैं. घटना की सूचना गीता के फूफा जरिया गांव निवासी सीताराम राउत ने मोहनपुर थाना प्रभारी को दी थी.
इसके बाद ही थाना प्रभारी दीपक कुमार के निर्देश पर मोहनपुर थाने के एएसआइ सहित पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंचे. सीताराम के अनुसार चार माह पहले ही गीता की शादी हेमंत के साथ हुई थी. उपहार स्वरूप गीता के पिता ने बाइक समेत अन्य सामान दिये भी थे. उसकी शादी में लाखों रुपया खर्च भी हुआ था. समाचार लिखे जाने तक गीता के मायके वाले घटना की लिखित शिकायत थाने में दे रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version