बाबाधाम : कांवरिया वेश में घूम रहे हैं मोबाइल चोर, VIDEO वायरल

देवघर : श्रावणी मेले में कांवरिया वेश में मोबाइल चोर घूम रहा है.वह भीड़ में घुसकर आराम से आगे पेपर रखता है और पॉकेट से मोबाइल खींचकर निकल जा रहा है. ऐसी ही घटना मंगलवार को घोरमारा स्थित सुखाड़ी मंडल गार्डेन में हुई. इसे भी पढ़ें : दुष्कर्म पीड़िता ने कहा, न्याय नहीं मिला, तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 1, 2018 9:21 AM

देवघर : श्रावणी मेले में कांवरिया वेश में मोबाइल चोर घूम रहा है.वह भीड़ में घुसकर आराम से आगे पेपर रखता है और पॉकेट से मोबाइल खींचकर निकल जा रहा है. ऐसी ही घटना मंगलवार को घोरमारा स्थित सुखाड़ी मंडल गार्डेन में हुई.

इसे भी पढ़ें : दुष्कर्म पीड़िता ने कहा, न्याय नहीं मिला, तो आत्महत्या कर लूंगी

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला के भिलाई निवासी कांवरिया राजेश श्रीवास्तव वहां पेड़ा खरीद रहे थे. इसी दौरान कांवरिया के वेशमें एक युवक वहां आकर बगल में खड़ा हुआ. उसने एक सफेद पेपर आगे में गिराया और राजेशकीजेब से उसकी VIVO कंपनी की 35000 रुपये का स्मार्ट फोन खींचकर निकल जाता है.

इसे भी पढ़ें : रांची : बेटी ने नहीं, मकान मालिक ने दर्ज करायी प्राथमिकी

पूरा घटनाक्रम सुखाड़ी मंडल गार्डेन में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. इससे संबंधित एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हुआ है. राजेश ने मामले की शिकायत साइबर थाने में कर दी है. समाचार लिखे जाने तक साइबर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version