15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर : बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से 63680 रुपये की लूट

देवघर : बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से 63680 रुपये की लूट

दो अपाची बाइक सवार चार अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर रुपयों से भरा बैग लूट लिये और आगे भोक्ताछोरांठ गांव की तरफ ही भाग निकले. घटना की जानकारी मिलते ही देवीपुर थाने की पुलिस हरकत में आयी. घटना को लेकर कलेक्शन एजेंट द्वारा देवीपुर थाने में शिकायत भी दे दी गयी है.

देवघर : देवीपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार दिनदहाड़े दो अपाची बाइक सवार चार अपराधियों ने बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से पिस्टल का भय दिखाकर 63680 रुपये लूट लिये. घटना की सूचना मिलते ही देवीपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच में जुट गयी है. जानकारी के मुताबिक, बंधन बैंक सारवां शाखा का कलेक्शन एजेंट बिहार के जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र के बाराटांड़ निवासी राजेश कुमार वर्मा विभिन्न महिला समूह को दिये गये ऋण की किस्त वसूली के लिए क्षेत्र में गया था. इस क्रम में उसने जसीडीह के राजाडीह गांव में 10700 रुपये, मधुपुर के दलीडीह गांव में 15170 रुपये, देवीपुर के महुआटांड़ गांव में 17000 रुपये व देवीपुर के ही टीटीचापर गांव में 20810 रुपये कलेक्शन कर कुल 63680 रुपये बैग में रखा और भोक्ताछोरांठ गांव जा रहा था. इस क्रम में टीटीचापर गांव से कुछ दूर आगे बढ़ा ही था कि सुनसान स्थान पर दो अपाची बाइक सवार चार अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर रुपयों से भरा बैग लूट लिये और आगे भोक्ताछोरांठ गांव की तरफ ही भाग निकले. घटना की जानकारी मिलते ही देवीपुर थाने की पुलिस हरकत में आयी. घटना को लेकर कलेक्शन एजेंट द्वारा देवीपुर थाने में शिकायत भी दे दी गयी है.

टीटीचापर गांव के समीप की बतायी जा रही है वारदात

इसके पूर्व 23 नवंबर की देर शाम पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने माइक्रो फाइनांस कर्मी गिरिडीह जिले के जमुआ थाना क्षेत्र के लताकी गांव निवासी प्रभात कुमार हाजरा से 92350 रुपये लूट लिये थे. घटना को लेकर उसने देवीपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं 17 नवंबर को दिनदहाड़े पल्सर सवार तीन अपराधियों ने बंधन बैंक, जसीडीह शाखा के कलेक्शन एजेंट कुंदन कुमार से पिस्टल का भय दिखाकर करीब 20 हजार रुपये लूट लिये थे. घटना के पूर्व कुंदन महिला समूह को दिये गये ऋण की किस्त वसूली कर वह वापस आ रहा था. उसी दौरान पूर्व से घात लगाये तीन अपराधियों ने पल्सर बाइक से उसका पीछा कर कोकहरा जोरिया के पास रोक लिया था और पिस्टल के बल पर रुपयों से भरे बैग सहित मोबाइल फोन लूट कर फरार हुए थे. इस मामले में भी पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

Also Read: देवघर : मल कीचड़ से तैयार होगा खाद, रिसाइकिल वाटर का भी होगा उपयोग

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें