17.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : पीडीएस दुकानदारों की हड़ताल सातवें दिन जारी

देवघर में मध्याह्न भोजन योजना के सफल संचालन एवं क्रियान्वयन के लिए सीआरपी सहित प्रत्येक संकुल से दो रसोइया सह सहायिका की रिफ्रेशर ट्रेनिंग मध्य विद्यालय बरमसिया में हुई.

मोहनपुर प्रखंड क्षेत्र के 126 पीडीएस दुकानदार संघ के निर्देशानुसार सरकार से विभिन्न मांगों को लेकर एक जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गये हैं. इससे प्रखंड क्षेत्र के 32 हजार राशनकार्ड धारी अनाज लेने से वंचित हो रहे हैं. चार जनवरी को इपॉश मशीन राशन कार्डधारियों के वितरण के लिए खुला गया. लेकिन मशीन से वितरण के लिए खुलने के तीन दिन बाद भी पीडीएस दुकानदारों ने इ-पॉश मशीन से लॉगिन भी नहीं की और हड़ताल जारी रखी.

सीआरपी, रसोइया सह सहायिकाओं की हुई रिफ्रेशर ट्रेनिंग

देवघर में मध्याह्न भोजन योजना के सफल संचालन एवं क्रियान्वयन के लिए सीआरपी सहित प्रत्येक संकुल से दो रसोइया सह सहायिका की रिफ्रेशर ट्रेनिंग मध्य विद्यालय बरमसिया में हुई. रिफ्रेशर ट्रेनिंग में संकुल पुराना मीना बाजार, झौंसागढ़ी, जमुआ, चांदडीह, गौरीपुर, सरसा, केनमनकाठी, रायडीह, पुनासी, अंधरीगादर, रोहिणी, सिमरिया, संग्रामलोढ़िया, सिमरा व चपरिया के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. प्रशिक्षक के रूप में सितांशु कुमार सिन्हा, मनीष कुमार व राधेश्याम शामिल थे.

Also Read: देवघर : टावर चौक पर वाहन जांच के दौरान हंगामा, पहुंचे सांसद, लगाया यह आरोप

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें