14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हमसफर एक्सप्रेस में एसी कोच नहीं लगाने से भड़के यात्री, मधुपुर स्टेशन से ढाई घंटे देर से चली ट्रेन

यात्रियों ने कहा कि रेलवे की उदासीनता व लापरवाही के कारण सभी को परेशानी होती है. बताया जाता है कि रेलवे के कॉमर्शियल विभाग ने टिकट की मांग को देखते हुए हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में अतिरिक्त बोगी के लिए टिकट बेच दिया था. लेकिन, रेलवे ने अतिरिक्त एसी कोच की व्यवस्था नहीं की.

Indian Railways News|देवघर के मधुपुर स्टेशन से आनंद विहार टर्मिनल तक जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस के दर्जनों यात्रियों ने शुक्रवार शाम को आरक्षित वातानुकूलित कोच ट्रेन में नहीं जोड़े जाने की वजह से यात्रियों ने हंगामा कर दिया. उनका कहना था कि एक तो ट्रेन समय से नहीं खुली. दूसरे उसमें वातानुकूलित कोच नहीं जोड़ा गया. फलस्वरूप ट्रेन ढाई घंटे की देरी से मधुपुर स्टेशन से रवाना हुई. यात्रियों ने कहा कि रेलवे की उदासीनता व लापरवाही के कारण सभी को परेशानी होती है. बताया जाता है कि रेलवे के कॉमर्शियल विभाग ने टिकट की मांग को देखते हुए हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में अतिरिक्त बोगी के लिए टिकट बेच दिया था. लेकिन, रेलवे ने अतिरिक्त एसी कोच की व्यवस्था नहीं की. ट्रेन जब मधुपुर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर आई, तो यात्रियों ने देखा कि अतिरिक्त कोच संख्या बीई-1 ट्रेन में है ही नहीं. अपना कोच नहीं देखकर रेल यात्री भड़क गए और हंगामा करने लगे. रेल अधिकारियों व कर्मियों ने यात्रियों को समझाकर शांत कराया.

Also Read: झारखंड के रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर : कल से चलने लगेगी स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस, वीडी राम ने कही ये बात

अतिरिक्त एसी कोच लगने के बाद रवाना हुई ट्रेन

इसके बाद रेलवे ने तत्काल अतिरिक्त एसी कोच की व्यवस्था की. अतिरिक्त एक एसी बोगी को ट्रेन में जोड़ा गया. इस दौरान करीब ढाई घंटे का विलंब हो चुका था. इस तरह ढाई घंटे देर से आनंद विहार हमसफर एक्सप्रेस मधुपुर स्टेशन से गंतव्य की ओर रवाना हुई. बता दें कि हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन का मधुपुर स्टेशन से खुलने का समय शाम 5:05 बजे है, लेकिन यह ट्रेन आज शाम 7:30 बजे यहां से आनंद विहार स्टेशन के लिए रवाना हुई.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें