18.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : सांसद निशिकांत दुबे पहुंचे पुस्तक मेले में, बुक स्टॉल संचालकों से की बात

देवघर पुस्तक मेला में सनातन फाउंडेशन के द्वारा संचालित नि:शुल्क पुस्तक वितरण स्टॉल पर हर वर्ग के पुस्तक प्रेमियों की भीड़ लग रही है. पुस्तक मेला में पहुंच रहे पुस्तक प्रेमी, छात्र-छात्राएं इसका लाभ उठा रहे हैं.

देवघर पुस्तक मेला में सोमवार की शाम को वसुधैव कुटुंबकम पर नृत्य नाट्य कला और शिव तांडव कोलकाता के इंक्रेडेबल डांस एंड रिसर्च एकेडमी के कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर समां बांध दिया. सांसद डॉ निशिकांत दुबे भी पुस्तक मेला में पहुंचे और सांस्कृतिक कार्यक्रम देखा. उन्होंने विभिन्न बुक स्टॉल का भी निरीक्षण किया. संकल्प प्रकाशन के प्रतिनिधि के द्वारा स्टॉल पर सांसद को पुस्तक भी भेंट की गयी. सांसद ने बुक स्टॉल संचालकों से हालचाल भी जाना. पुस्तक प्रेमियों के स्टॉल पर पहुंचने के बारे में पूछताछ की. सांस्कृतिक कार्यक्रम में राजू शंकर के निर्देशन में 30 कलाकारों ने अपनी प्रतिभा का परिचय दिया. सभी कलाकार बर्द्धमान व कोलकाता के थे. उपस्थित लोगों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में कलाकारों की प्रस्तुति का भरपूर आनंद लिया. मंगलवार को अष्ट मात्रिका मंजूरी डांस इंस्टिट्यूट के कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये जायेंगे.

पुस्तक मेला में नि:शुल्क पुस्तक लेने की भीड़

देवघर पुस्तक मेला में सनातन फाउंडेशन के द्वारा संचालित नि:शुल्क पुस्तक वितरण स्टॉल पर हर वर्ग के पुस्तक प्रेमियों की भीड़ लग रही है. पुस्तक मेला में पहुंच रहे पुस्तक प्रेमी, छात्र-छात्राएं इसका लाभ उठा रहे हैं. इस स्टॉल की एक खासियत यह भी है कि यहां सभी प्रकार के अच्छी अच्छी पुस्तकों का संग्रह उपलब्ध है, जो आसान से सवाल के जवाब पर बिना किसी शुल्क के पाठकों को उपहार स्वरूप वितरित किया जा रहा है. सनातन फाउंडेशन के चेयरमैन विजय प्रताप सनातन ने बताया कि 12 जनवरी से अब तक लगभग 2500 से अधिक निशुल्क पुस्तकों का वितरण पाठकों के बीच किया जा चुका है.

Also Read: सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने की आयोजकों के साथ बैठक, कहा पुस्तक मेला है देवघर की पहचान

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें