17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : रात में सीख रहा था कार चलाना, असंतुलित होकर गाड़ी दुकान में धक्का मारते हुए पलटी

जानकारी के अनुसार, धोबिया टोला निवासी सोनू रजक कार चला रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह कुछ दोस्तों के साथ मिलकर कार खरीदा था और रात में काम खत्म होने के बाद शिवलोक परिसर मैदान में कार चलना सीख रहा था.

देवघर : मंगलवार रात करीब 10:30 बजे बाजला चौक के निकट तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर ज्वेलरी दुकान में टक्कर मारते हुए पलट गयी. दुकान से टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसकी आवाज से आसपास के लोग सहम गये. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, ताे देखा कि कार के अंदर दो लोग मौजूद थे. दोनों को निकाल कर इलाज के लिए तुरंत सदर अस्पताल पहुंचाया गया व नगर थाने को सूचना दी गयी. मौके पर नगर थानेदार राजीव कुमार सदलबल के साथ पहुंचे व छानबीन शुरू कर दी है.

जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार, धोबिया टोला निवासी सोनू रजक कार चला रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह कुछ दोस्तों के साथ मिलकर कार खरीदा था और रात में काम खत्म होने के बाद शिवलोक परिसर मैदान में कार चलना सीख रहा था. सीखने के दौरान ही वह रोड पर कार लेकर निकल गया. इस दौरात कार असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. लोगों की मानें, तो चालक व बगल की सीट पर बैठे दोनों लोगों ने सीट बेल्ट लगा रखा था. इस कारण कार का एयरबैग खुल गया और दोनों की जान बच गयी. मौके पर से लोगों ने उसे अस्पताल भेजा और घर वालों को सूचना भी दी. वहीं सोनू को फिलहाल अस्पताल से उसे छुट्टी दे दी गयी है. नगर थाने की पुलिस गाड़ी को जब्त कर ली है.

Also Read: देवघर सेंट्रल जेल में चलाया गया सर्च अभियान, डीसी के नेतृत्व में पहुंचे थे प्रशासनिक पदाधिकारी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें