14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जरूरतमंद किसानों को दें किसान क्रेडिट कार्ड का लाभ : एलडीएम

लोगों को भविष्य में योजनाओं का लाभ मिल सके.वही महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ने को लेकर समूह बनाकर महिलाओ को ऋण मुहैया कराने का निर्देश दिया. ताकि महिलाएं अपना स्वरोजगार कर सके. बैठक में एलडीएम राजीव कुमार, एसबीआई के शाखा प्रबंधक अश्विनी कुमार, वनांचल ग्रामीण बैंक के प्रबंधक नंद कुमार आदि मौजूद थे.

देवघर : सोनारायठाढ़ी प्रखंड मुख्यालय में शनिवार को बीएलबीसी की बैठक बीडीओ कुंदन भगत की देख रेख में की गयी, जिसमें प्रखंड क्षेत्र के तीनों बैंकों के शाखा प्रबंधक ने भाग लिया. बैठक में एलडीएम राजीव कुमार ने कहा कि प्रखंड क्षेत्र के अधिक से अधिक जरूरतमंद किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड योजना से लाभान्वित किया जाये, साथ ही सरकार की योजनाएं जैसे अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना, समेत कई योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक किया जाय. ताकि लोगों को भविष्य में योजनाओं का लाभ मिल सके.वही महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ने को लेकर समूह बनाकर महिलाओ को ऋण मुहैया कराने का निर्देश दिया. ताकि महिलाएं अपना स्वरोजगार कर सके. बैठक में एलडीएम राजीव कुमार, एसबीआई के शाखा प्रबंधक अश्विनी कुमार, वनांचल ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक नंद कुमार, केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक अनूप कुमार, बीपीओ अमित कुमार भगत, बीटीम राजेश कुमार, विवेक कुमार, जेएसएलपीएस के नवदीप शर्मा समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे.

पुत्र ने पिता के साथ किया मारपीट

देवघर नगर थाना क्षेत्र के बरमसिया मुहल्ले में जमीन विवाद को लेकर पुत्र द्वारा पिता के साथ मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है. घायल धनंजय महतो को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल लाया गया, जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार उसे घर भेज दिया. घटना के संबंध में घायल धनंजय महतो ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर बेटे ने उनके साथ मारपीट की, जिसमें वे घायल हो गये. मामले की सूचना उन्होंने नगर थाना में दे दी है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Also Read: देवघर : टावर चौक पर वाहन जांच के दौरान हंगामा, पहुंचे सांसद, लगाया यह आरोप

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें