18.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : लैब कर्मी का पेड़ से लटका मिला शव, दो लोगों पर हत्या का आरोप

मृतक के पिता सचिंद्र रजक के फर्द बयान पर हत्या का मामला बांका के जयपुर थाने में दर्ज किया गया है. मामले में उसकी हत्या का आरोप चकरमा की एक महिला व उसके पति पर लगाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

देवघर : बांका जिला अंतर्गत जयपुर थाना क्षेत्र के महेशबथना गांव स्थित बहियार के पास एक पेड़ से देवघर के एक लैब में काम करने वाले 27 वर्षीय युवक का शव लटका मिला है. जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान लोमड़वा गांव झारखंड निवासी अभिषेक कुमार के रूप में हुई है. परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप एक देवघर के ही मोहनपुर इलाके की महिला व उसके पति पर लगाया है. बांका के जयपुर थाने की पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए भागलपुर से फॉरेंसिक टीम को बुलाया. शव की शिनाख्त मृतक के पिता सचिंद्र रजक ने की है. मृतक की मां मीनाक्षी देवी ने बताया कि बीए पास कर ग्वालियर के एक ट्रेनिंग कॉलेज से बीएड की परीक्षा देकर 31 दिसंबर को बेटा घर लौटा था. देवघर के एक लैब में भी वह काम करता था और बीते रात आठ बजे अपनी मां मीनाक्षी देवी से फोन पर बात किया था कि वह घर आ रहा है. मां ने बताया कि बेटा मामा घर देवघर के मोहनपुर निवासी संजय रजक के घर रहता था. मृतक के पिता सचिंद्र रजक के फर्द बयान पर हत्या का मामला बांका के जयपुर थाने में दर्ज किया गया है. मामले में उसकी हत्या का आरोप चकरमा की एक महिला व उसके पति पर लगाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

जाने माने कलाकार अर्जुन श्रीवास्तव नहीं रहे, जताया शोक

देवघर के रोहिणी शहीद स्थल विकास समिति के सचिव एवं जाने माने कलाकार अर्जुन श्रीवास्तव (75 वर्ष ) का निधन शुक्रवार को उनके रोहिणी स्थित आवास पर हो गया. वे कई माह से किडनी की बीमारी से ग्रसित थे और उनका इलाज चल रहा था. बहुमुखी प्रतिभा के धनी अर्जुन देवघर पुस्तक मेला में आयोजित होने वाले सलाम भारत के किरदारों को रूप देने में इनकी प्रमुख भूमिका निभायी थी. उनके निधन से कला जगत की अपूरणीय क्षति हुई है. उनके असामयिक निधन पर जिला कला सांस्कृतिक विकास परिषद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रो रामनंदन सिंह, रामसेवक सिंह गुंजन, रीता चौरसिया, मार्कंडेय जजवाड़े, पुस्तक मेला के प्रभारी आलोक मल्लिक, खोरठा सृजन मंच के एफएम कुशवाहा, तिलक सेवा समिति के केंद्रीय अध्यक्ष हरेकृष्ण राय, कवि जलेश्वर ठाकुर शौकीन, रवि शंकर साह, धीरेंद्र छतहारवाला, बबन बदिया, रमेश चंद्र झा, प्रियदर्शी हलधर, कवयित्री संध्या रानी, अनिता चौधरी, सोनम झा आदि ने शोक जताया है. साथ ही उनकी आत्मा की शांति की कामना की है.

Also Read: देवघर : दो बच्चों को मिजिल्स रुबेला के लक्षण, जांच के लिए भेजा सैंपल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें