23.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर : सड़क पर मिला अज्ञात युवक का शव, हत्या कर फेंकने की आशंका

देवघर : सड़क पर मिला अज्ञात युवक का शव, हत्या कर फेंकने की आशंका

शव के पास उसका पतला कंबल, चादर व कपड़ा भरा एक काला रंग का बैग भी फेंका हुआ था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. बताया जाता है कि, सुबह किसी राहगीर व बगल के लोगों ने सड़क किनारे शव पड़ा देखकर जसीडीह थाने को सूचना दी थी.

देवघर : जसीडीह-देवघर मुख्य पथ स्थित डाबरग्राम बिजली ग्रिड के समीप सड़क किनारे सोमवार सुबह एक 30 वर्षीय युवक का शव मिला है. मृतक के सिर सहित चेहरे व कान में काफी जख्म थे, जिससे खून भी निकला था. उसका दायां पैर भी टूटा लग रहा था. सूचना पाकर थाने के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सत्येन्द्र प्रसाद सहित एसआई अमित कुमार, विनोद कुमार,एएसआई लक्ष्मण तुरी पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. इसके बाद पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये. मृतक के पॉकेट व बैग से वैसे कोई कागजात व समान नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके. घटनास्थल पर शव के आसपास इलाके में खोजबीन में कुछ खास पता नहीं चल सका. पुलिस व आम लोगों के मुताबिक युवक की हत्या अन्यत्र की गयी होगी और साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव को यहां लाकर हत्यारों ने सड़क किनारे फेंक दिया होगा. मृतक का शव देखकर लगा कि अपराधियों ने धारदार हथियार से मार कर उसकी हत्या की होगी. शव के चेहरे सहित शरीर के कई हिस्सों पर जख्म के निशान मिले हैं. मृतक के पैर से एक सफेद प्लास्टिक बोरा दबा था, जिसमें काफी खून लगे थे. बोरे को देखकर लगा कि उसी में शव लपेटकर हत्यारों ने यहां लाकर फेंक दिया होगा.

मौके पर कंबल, चादर व कपड़े से भरा एक काला रंग का बैग भी फेंका हुआ मिला

शव के पास उसका पतला कंबल, चादर व कपड़ा भरा एक काला रंग का बैग भी फेंका हुआ था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. बताया जाता है कि, सुबह किसी राहगीर व बगल के लोगों ने सड़क किनारे शव पड़ा देखकर जसीडीह थाने को सूचना दी थी. वहीं, मौके पर पहुंचे आसपास के लोग भी शिनाख्त नहीं कर सके. समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. मृतक काला रंग का जैकेट, ब्लू रंग का शर्ट व जींस पहने हुए था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. साथ ही मृतक की फोटो सीमावर्ती थाने को भेजकर उसकी पहचान कराने के लिये पुलिस प्रयासरत है. इधर पोस्टमार्टम के बाद शव को 72 घंटे तक के लिए शवगृह में सुरक्षित रखवाया गया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट होगा कि मामला हत्या का है या दुर्घटना का.

Also Read: देवघर : सांसद डॉ निशिकांत ने 25 मंदिरों में श्री राम ज्योति, जगह-जगह उत्साह में हुए शामिल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें