22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर : बारिश व बादल से बढ़ी कनकनी, जन जीवन रहा प्रभावित, 23 के बाद खिलेगी धूप

देवघर : बारिश व बादल से बढ़ी कनकनी, जन जीवन रहा प्रभावित, 23 के बाद खिलेगी धूप

शीतलहरी को देखते हुए देवघर चेंबर ऑफ कॉमर्स ने नगर निगम से अलाव की व्यवस्था बढ़ाने की मांग की है. देवघर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रवि केसरी ने नगर आयुक्त से निगम के सभी 36 वार्डों के सभी चौक-चौराहों पर अलाव की व्यवस्था करने को कहा है.

देवघर : बीती रात हुई बारिश से देवघर में गुरुवार को ठंड बढ़ गयी. दिन भर आसमान में कोहरे के साथ बादल छाये रहे व कनकनी बरकरार रही. मौसम विभाग के अनुसार, रात में छह एमएम बारिश देवघर के कई इलाके में हुई है. बारिश से पारा तेजी से लूढ़ककर सात डिग्री व अधिकतम तापमान 19 डिग्री हो गया. शीतलहरी की वजह से स्कूली छात्रों को काफी परेशानी हुई. कई जगह दैनिक मजदूर भी काम पर नहीं आ पाये. रोजमर्रा के कामकाजी लोगों को ठंड से कठिनाई का सामना करना पड़ा. ठंड के कारण लोग घरों में भी दुबके रहे. बाजार में जगह-जगह अलाव से लोगों ने राहत ली. बाजार भी शाम होते ही खाली होने लगा व समय से पहले बाजार में सन्नाटा पसर गया. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अगले 23 जनवरी तक देवघर में ठंड बरकरार रहेगी. 20 व 21 जनवरी को भी न्यूनतम तापमान 10 डिग्री हाेने की संभावना है. 22 व 23 जनवरी को भी आसमान में बादल छाये रहने की संभावना है. इस दौरान पारा में भी गिरावट आयेगी व छह से सात डिग्री तक पारा गिर सकता है. मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि 24 जनवरी से धूप खिलेगी व आसमान पूरी तरह से साफ रहेगा. हालांकि ठंड रहेगी.

चेंबर ने निगम से अलाव की व्यवस्था बढ़ाने की मांग की

शीतलहरी को देखते हुए देवघर चेंबर ऑफ कॉमर्स ने नगर निगम से अलाव की व्यवस्था बढ़ाने की मांग की है. देवघर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रवि केसरी ने नगर आयुक्त से निगम के सभी 36 वार्डों के सभी चौक-चौराहों पर अलाव की व्यवस्था करने के साथ-साथ हरेक वार्डों में जरूरतमंदों को अच्छी क्वालिटी का कंबल वितरित करने की मांग की है. अभी जिन चौक-चौराहों पर अलाव दी गयी है, वह भी पर्याप्त नहीं है.

Also Read: देवघर से गोड्डा भाया मोहनपुर चलेगी पहली पैसेंजर ट्रेन, दो घंटे में होगा सफर पूरा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें