25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : श्याम कीर्तन मंडल की ओर से बांटे गये कंबल

बैठक के दौरान ठंड को देखते हुए गिरि वनवासी के बैनर तले वनवासी केंद्र में कंबल, इनरवियर, छोटे बच्चों के लिए टोपी-स्वेटर वितरण पर विचार-विमर्श किया गया.

देवघर : श्री श्याम कीर्तन मंडल की ओर से शनिवार को बलियाचौकी, दासडीह में जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया. महर्षि मेंहीं आश्रम में यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसके बाद सभी लोगों को खिचड़ी महाप्रसाद खिलाया गया. इस दौरान बिनोद कुमार सुल्तानियां, जगदीश प्रसाद मुंदड़ा, श्याम सौंथलिया, मुरारी लाल सर्राफ, राजेश गुप्ता, रोहित सुल्तानियां, मुरारी हिसारिया, मधु पांडे समेत मेंहीं आश्रम के भक्त मौजूद थे.

श्री श्याम कीर्तन मंडल की टोली कोलकाता रवाना

श्री श्याम कीर्तन मंडल की टोली शनिवार को जसीडीह स्टेशन से मिथिला एक्सप्रेस से कोलकाता के लिए रवाना हुई. टीम के सदस्य श्री श्याम सहारा परिवार, हिंद मोटर के नौवें वार्षिक महोत्सव में शामिल होंगे. वहां बाबा का भजन को प्रस्तुत करेंगे. यह जानकारी रोहित सुल्तानिया ने दिया.

गर्म कपड़े व पाठ्य सामग्री बांटेगा गिरि वनवासी कल्याण परिषद

देवघर में शनिवार को गिरि वनवासी कल्याण परिषद की बैठक शाखा की बैठक अध्यक्ष प्रदीप बाजला की अध्यक्षता में हुई. बैठक के दौरान ठंड को देखते हुए गिरि वनवासी के बैनर तले वनवासी केंद्र में कंबल, इनरवियर, छोटे बच्चों के लिए टोपी-स्वेटर वितरण पर विचार-विमर्श किया गया. संयोजक सचिन सुल्तानिया ने कहा कि 28 जनवरी को केंद्र पर वनभोज होगा. इसके लिए संयोजक संजीव जजवाड़े को बनाया गया. वहीं, एकल विद्यालय में कॉपी, कलम, पेंसिल ब्लैक बोर्ड का भी वितरण किया जायेगा. इसकी प्रभारी रीता चौरसिया बनायी गयी है. मौके पर नगर जगमोहन टिबड़ेवाल, अनिल टेकरीवाल, सूरज हांसदा, विजय मूर्मू समेत अन्य थे.

Also Read: देवघर में 100 एकड़ भूमि पर बनेगा श्री वेंकटेश्वर मंदिर, गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे का प्रस्ताव

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें