22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डचतराचतरा : झोलाछाप के चक्कर में पड़ आये दिन जान गवां रहे हैं लोग

चतरा : झोलाछाप के चक्कर में पड़ आये दिन जान गवां रहे हैं लोग

बुधवार की सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया है. फिलहाल क्लिनिक छोड़ कर झोलछाप फरार है. बुधवार को क्लिनिक खुला था, लेकिन क्लिनिक में कोई भी कर्मी नहीं थे.

चतरा : करमा चौक के झोलाछाप मनोज कुमार के गलत इलाज से करकरा गांव के एक वृद्ध व्यक्ति चोलो यादव (65) की मंगलवार की देर शाम मौत हो गयी. वृद्ध व्यक्ति की मौत के बाद परिजन व ग्रामीण गुस्से में हैं. जानकारी के अनुसार, चोलो यादव को पेशाब में समस्या उत्पन्न हो गयी थी, जिसका प्राथमिक उपचार कराने उक्त झोलाछाप के पास वृद्ध 11 दिसंबर को गये थे, जहां झोलाछाप ने वृद्ध को स्लाइन चढ़ाया. तीन दिन तक भर्ती रखा. साथ ही विभिन्न तरह की दवा व इंजेक्शन दिया. वे दवा का सेवन व इंजेक्शन ले रहे थे. इस बीच वृद्ध की स्थिति बिगड़ गयी. आनन-फानन में परिजन वृद्ध को बेहतर इलाज के लिए मंगलवार को हजारीबाग ले जा रहे थे. इस बीच रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

मृतक की पुत्री ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की

वृद्ध की मौत के बाद मृतक की पुत्री कैली देवी ने थाना में आवेदन देकर झोलाछाप पर कार्रवाई करने की मांग की है. बुधवार की सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया है. फिलहाल क्लिनिक छोड़ कर झोलछाप फरार है. बुधवार को क्लिनिक खुला था, लेकिन क्लिनिक में कोई भी कर्मी नहीं थे. आसपास के लोगों ने बताया कि क्लिनिक छोड़ कर फरार हो गया है. वहीं झोलाछाप ने बताया कि वृद्ध की मौत मेरे इलाज से नहीं हुई है. उन्होंने एक सप्ताह पहले मेरे पास इलाज कराया था, फिलहाल दूसरी जगह से उनका इलाज चल रहा था. इधर, घटना के बाद बुधवार को करमा चौक में संचालित एक दर्जन से अधिक अवैध क्लिनिक बंद रहे. इन क्लिनिकों में ताला लटका रहा. वृद्ध व्यक्ति की मौत के बाद अवैध रूप से क्लिनिक चला रहे संचालकों में हड़कंप मचा है.

Also Read: चतरा का खैवा बंदारू जलप्रपात सैलानियों को कर रहा आकर्षित, जानें क्या है इसकी विशेषता

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें