24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डचतराचतरा में CRPF जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

चतरा में CRPF जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

जहां सीओ अनिल कुमार व पुलिस अवर निरीक्षक मनोज कुमार पाल की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद शव को सीआरपीएफ कैंप लाया गया

मो० तसलीम, चतरा : चतरा के सीआरपीएफ 190 बटालियन कैंप में बुधवार की सुबह एक जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जवान का नाम कैलाश चंद मेहरा था. वह मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिला के लोहड़ी गांव का रहने वाला था. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना प्रभारी शिवप्रकाश कुमार कैंप पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया गया.

जहां सीओ अनिल कुमार व पुलिस अवर निरीक्षक मनोज कुमार पाल की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद शव को सीआरपीएफ कैंप लाया गया और शोक सभा का आयोजन किया गया. फिलहाल पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की. खबर लिखे जाने तक शव को रांची भेजा गया है. जहां उनके शव को ट्रेन से उसके गृह नगर भेजा जाएगा. सीआरपीएफ के अधिकारियों ने घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी है.

Also Read: झारखंड : चतरा में टीएसपीसी उग्रवादियों का तांडव, दो पोकलेन फूंके, मुंशी-मजदूरों को पीटा

जानकारी के अनुसार जवान कैलाश चंद मेहरा ने अपने साथियों के साथ सुबह नाश्ता किया. इसके बाद अपने कमरे में चले गये. जहां फांसी लगाकर उन्होंने अपनी जान दे दी. जब लंबे समय तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो उसके साथी जवान उनके कमरे पहुंचे. इसके बाद उनके साथियों ने खड़की से झांक देखा वह फांसी के फंदे से झूल रहा था. इसके बाद इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गयी. मालूम हो कि कुछ माह पूर्व राजपुर थाना क्षेत्र के सीआरपीएफ कैंप में एक अन्य जवान ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या की थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें