17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डचतराचतरा : दो क्विंटल डोडा के साथ दो वाहन जब्त, तस्कर फरार

चतरा : दो क्विंटल डोडा के साथ दो वाहन जब्त, तस्कर फरार

पुलिस ने थाना क्षेत्र के टीटहीभरगांव गांव से शुक्रवार रात को लगभग दो क्विंटल डोडा लदा एक बोलेरो (जेएच 02-एएच 0399) को जब्त किया. साथ ही रेकी कर रही अर्बन क्रूजर कार (जेएच13एम-5868) को जब्त किया.

पुलिस ने थाना क्षेत्र के टीटहीभरगांव गांव से शुक्रवार रात को लगभग दो क्विंटल डोडा लदा एक बोलेरो (जेएच 02-एएच 0399) को जब्त किया. साथ ही रेकी कर रही अर्बन क्रूजर कार (जेएच13एम-5868) को जब्त किया. जब्त वाहनों को थाना लाया गया. वहीं तस्कर फरार हो गया. इस संबंध में पुलिस ने शनिवार को वाहन मालिक व छह अज्ञात लोगों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. थाना प्रभारी कौशल कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को गुप्त सूचना प्राप्त मिली थी कि टीटहीभरगांव गांव से कुछ अफीम व डोडा तस्कर चतरा-पलामू मुख्य सड़क से गुजरने वाले हैं. सूचना के आलोक पर छापामारी टीम का गठन कर उक्त गांव पहुंच कर छापामारी की गयी. इस दौरान डोडा लदा बोलेरो व रैकिंग कर रहे कार पर बैठे तस्कर पुलिस को देख वाहन की रफ्तार तेज कर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि जर्जर सड़क की वजह से वाहन भागने में असफल रहा. वही अंधेरे के लाभ उठा कर सभी तस्कर भागने में सफल रहे.

Also Read: चतरा : लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही उठने लगा स्थानीयता का मुद्दा, कई दौड़ में शामिल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें