झारखंड : नक्सली संगठन टीएसपीसी का जोनल कमांडर ”कोहराम” हजारीबाग से गिरफ्तार

चतरा : झारखंड के कई जिलों में उग्रवादी घटनाओं से कोहराम मचा देने वाले नक्सली संगठन टीएसपीसी के जोनल कमांडर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोहराम उर्फ लक्ष्मण गंझू को हजारीबाग और चतरा जिला के सीमावर्ती इलाके कटकमदाग के रामनगर से गिरफ्तार किया गया. कोहराम पर 10 लाख रुपये का इनाम था. हालांकि, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2018 9:34 AM

चतरा : झारखंड के कई जिलों में उग्रवादी घटनाओं से कोहराम मचा देने वाले नक्सली संगठन टीएसपीसी के जोनल कमांडर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोहराम उर्फ लक्ष्मण गंझू को हजारीबाग और चतरा जिला के सीमावर्ती इलाके कटकमदाग के रामनगर से गिरफ्तार किया गया. कोहराम पर 10 लाख रुपये का इनाम था. हालांकि, पुलिस ने अभी तक गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है.

बताया जाता है कि हजारीबाग के कटकमदाग और चतरा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 10 लाख के इस इनामी नक्सली को बुधवार की देर रात गिरफ्तार किया. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे रामनगर के विष्णुपुरी में एक भाड़े के मकान से दबोचा. उसके पास से 15,65,000 (15 लाख 65 हजार) रुपये भी बरामद हुए हैं.

गिरफ्तारी के बाद रात को ही चतरा पुलिस उसे अपने साथ चतरा ले आयी. चार साल पहले हजारीबाग जिला के रामनगर स्थित उसके घर की पुलिस ने कुर्की की थी.

Next Article

Exit mobile version