गोमिया : मिनी बस पलटने से आधा दर्जन स्कूली बच्‍चों सहित कई घायल

गोमिया : चतरोचटी थाना अंतर्गत चतरोचटी थाना से महज 200 गज की दूरी पर सुनिल नामक एक मिनी बस पलटने से आधा दर्जन स्कूली बच्‍चों सहित कई यात्री घायल हो गये. घायल बच्‍चों और सवारियों का प्राथमिक उपचार स्‍वास्‍थ केंद्र में कराया गया. सभी बच्‍चे खतरे से बाहर हैं. जानकारी के अनुसार सुबह आठ बजे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 8:12 PM

गोमिया : चतरोचटी थाना अंतर्गत चतरोचटी थाना से महज 200 गज की दूरी पर सुनिल नामक एक मिनी बस पलटने से आधा दर्जन स्कूली बच्‍चों सहित कई यात्री घायल हो गये. घायल बच्‍चों और सवारियों का प्राथमिक उपचार स्‍वास्‍थ केंद्र में कराया गया. सभी बच्‍चे खतरे से बाहर हैं. जानकारी के अनुसार सुबह आठ बजे के करीब चिपरी ग्राम से सुनिल मिनी बस यात्रियो को लेकर हजारीबाग जाने के लिए चली, बस में लगभग एक दर्जन स्कूली बच्चे और कई यात्री सवार थे.

चतरोचटी पहुंचने से पहले थाना से महज 200 गज की दूरी पर बस अनियंत्रित होकर खड्डे में जा गिरी. बस पलटने ही बस में सवार यात्रियों में कोहराम मच गया. हो हल्ला सुनकर आसपास के ग्रामीण जुटे और यात्रियों को बस से निकालने लगे. सूचना पाते ही चतरोचटी थाना के थाना प्रभारी भानु प्रताप सिंह अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कराया.

Next Article

Exit mobile version