गोमिया : अवैध ईंट निर्माण में लापरवाही से गयी दो मासूमों की जान

राजकुमार, गोमिया अवैध खनन कर ईट बनाने वालों की लापरवाही के वजह से गोमिया के होसिर पूर्वी पंचायत स्थित दर्जी मोहल्ला निवासी मो अनवर आलम का छह वर्षीय पुत्र एवं मो कलीम का छह वर्षीय पुत्र मंगलवार की शाम काल के गाल में समा गये. दो बच्चों की एक साथ मौत की खबर सुनते ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 12, 2019 10:28 PM

राजकुमार, गोमिया

अवैध खनन कर ईट बनाने वालों की लापरवाही के वजह से गोमिया के होसिर पूर्वी पंचायत स्थित दर्जी मोहल्ला निवासी मो अनवर आलम का छह वर्षीय पुत्र एवं मो कलीम का छह वर्षीय पुत्र मंगलवार की शाम काल के गाल में समा गये. दो बच्चों की एक साथ मौत की खबर सुनते ही पूरा क्षेत्र गमगीन हो गया. देखते ही देखते उनके घरों के सामने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

बताते चलें कि होसिर पूर्वी पंचायत के मुख्य सड़क से थोड़ी ही दूर पर अवैध ईंट बनानेवालों के द्वारा पानी जमाव के लिए तालाबनुमा गढ्ढा बनाया गया था. पानी से भरे हुए उसी गढ्ढे में डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गयी. बच्चों की डूबने की जानकारी मिलते ही लोगों ने बच्चों को आईईएल स्थित आर्डियर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

वहीं अवैध ईंट बनानेवालों के खिलाफ लोगों में आक्रोश है. इधर गोमिया पुलिस को इसकी सूचना दे दी गयी है. मालूम हो कि गोमिया के साड़म-होसिर के अधिकांश खेतों पर लोगों के द्वारा अवैध तरीके से ईंट का उत्पादन किया जा रहा है. सबकुछ जानते हुए भी प्रशासन इस मामले में चुप्पी साधे हुए है.

Next Article

Exit mobile version