रांची में दिन-दहाड़े महिला से डेढ़ लाख रुपये की लूट, घर बनाने के लिए महिला ने बैंक से निकाले थे रुपये

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में दिन-दहाड़े डेढ़ लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है. मामला डोरंडा थाना क्षेत्र का है. बताया जाता है कि महिला 1.40 लाख (एक लाख 40 हजार) रुपये लेकर जा रही थी. उसने डोरंडा के एजी ऑफिस कैंपस स्थित बैंक की शाखा से घर बनाने के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 29, 2019 3:05 PM

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में दिन-दहाड़े डेढ़ लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है. मामला डोरंडा थाना क्षेत्र का है. बताया जाता है कि महिला 1.40 लाख (एक लाख 40 हजार) रुपये लेकर जा रही थी. उसने डोरंडा के एजी ऑफिस कैंपस स्थित बैंक की शाखा से घर बनाने के लिए पैसे निकाले थे. वह बैंक से बाहर निकली ही थी कि दो लोग रुपये से भरा बैग उससे छीनकर भाग गये.

डोरंडा थाना ने बताया कि महिला का नाम पालो कुजूर है. वह हिनू की रहने वाली है. पुलिस के मुताबिक, बैंक में पहले से दो संदिग्ध मौजूद थे. जैसे ही महिला पैसे लेकर बैंक से बाहर निकली बाइक पर सवार दो लोग उससे पैसे लेकर भाग गये. बाइक पर सार दोनों लोगों ने हेलमेट पहन रखा था. डोरंडा थाना की पुलिस का दावा है कि दोनों अपराधियों की पहचान हो चुकी है. दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी से पहले पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है.

Next Article

Exit mobile version