24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : एटीएम काट उड़ाये 30.2 लाख

सरसडंगाल में अज्ञात चोरों ने बुधवार रात दिया घटना को अंजाम दुमका : दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के सरसडंगाल में भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को गैस कटर से काट कर अज्ञात चोरों ने 30 लाख 20 हजार रुपये की चोरी कर ली है. घटना बुधवार रात की बतायी जा रही है. सूचना […]

सरसडंगाल में अज्ञात चोरों ने बुधवार रात दिया घटना को अंजाम
दुमका : दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के सरसडंगाल में भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को गैस कटर से काट कर अज्ञात चोरों ने 30 लाख 20 हजार रुपये की चोरी कर ली है. घटना बुधवार रात की बतायी जा रही है.
सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गयी है. डीआइजी अखिलेश कुमार झा ने बताया कि इस मामले को लेकर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी है. इधर, मामले में भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक रमेश चंद्र गोरांय ने शिकारीपाड़ा थाना को आवेदन देकर चोरी की घटना की जानकारी दी है.
सरसडंगाल पत्थर औद्योगिक क्षेत्र में पड़ता है, जहां के लिए सरसडंगाल एक बड़ा बाजार है. ऐसे में अक्सर यहां के एटीएम में इतनी राशि रखी जाती है. बताया जाता है कि एक दिन पहले ही 23 जनवरी को उक्त एटीएम में 30 लाख रुपये डाले गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें