21.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeदेशहत्या के 11 दिन बाद पुलिस को मिली कामयाबी, टोहाना में एक नहर से मिली पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा...

हत्या के 11 दिन बाद पुलिस को मिली कामयाबी, टोहाना में एक नहर से मिली पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश

पूर्व मॉडल दिव्या मुंबई में एक कथित फर्जी पुलिस मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौत के मामले में आरोपी थी जिसकी हत्या कर दी गई थी. पुलिस उसकी लाश को तलाशने में जुटी हुई थी. शनिवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली.

पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के मामले की गुत्थी सुलझा रही पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. सुभाष बोकेन, पीआरओ गुरुग्राम पुलिस ने शनिवार को बताया कि दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के टोहाना में एक नहर में मिला है. शव की तलाश करने के लिए NDRF को लगाया गया था. एनडीआरएफ की टीम गुरुग्राम और पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पटियाला से खनौरी बॉर्डर तक नहर में शव की तलाश में लगी हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नहर से शव निकालने के बाद उसकी एक तस्वीर पुलिस ने दिव्या के घर वालों को भेजने का काम किया, जिसे देखकर उन्होंने ने लाश की शिनाख्त कर ली.

मेघा की हुई थी गिरफ्तारी

इससे पहले आठ जनवरी को खबर आई थी कि पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने मुख्य आरोपी और होटल मालिक अभिजीत सिंह की दूसरी साथी को गिरफ्तार किया है जो 20 साल की है. गिरफ्तार महिला की पहचान दिल्ली के नजफगढ़ में मित्राऊं एक्सटेंशन की मेघा के रूप में की गई. आरोप है कि मेघा ने कथित तौर पर हत्या के बाद अपराध में इस्तेमाल हथियार, दस्तावेजों और दिव्या के निजी सामान को छिपाने में अभिजीत की मदद की थी.

रूम नंबर 111 में गोली मारकर हत्या

पुलिस की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके अनुसार, दो जनवरी को दिव्या को पांच लोग होटल सिटी प्वाइंट लेकर पहुंचे थे. रूम नंबर 111 में कथित तौर पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद भी पूर्व मॉडल का शव नहीं मिला था जिसके बाद से पुलिस शव की तलाश में जुटी हुई थी. जांच में जुटी टीम ने कहा था कि पुलिस को संदेह है कि आरोपी बीएमडब्ल्यू कार में शव ले गए और उसे घग्गर नदी में फेंक दिया होगा.

Also Read: मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड: होटल मालिक सहित तीन गिरफ्तार, BMW कार भी बरामद

क्या है मामला

पुलिस ने बताया था कि पांच लोग पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा को कथित रूप से होटल में ले गये और वहां उन्होंने पाहुजा के सिर में गोली मार दी. पूर्व मॉडल दिव्या मुंबई में एक कथित फर्जी पुलिस मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौत के मामले में आरोपी थी. उसे कुछ महीने पहले ही जमानत मिली थी. सात फरवरी, 2016 को मुंबई के एक होटल में गैंगस्टर संदीप गडोली की हुई हत्या के सिलसिले में पाहुजा को करीब सात साल पहले गिरफ्तार किया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें