सीवान : सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत, …देखें वीडियो

सीवान : जिले के सराय ओपी थाना क्षेत्र के बड़कागांव के समीप ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इस हादसे में दो महिलाओं, एक पुरुष और एक बच्ची की मौत हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि जीबी नगर थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2018 10:15 AM

सीवान : जिले के सराय ओपी थाना क्षेत्र के बड़कागांव के समीप ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इस हादसे में दो महिलाओं, एक पुरुष और एक बच्ची की मौत हुई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जीबी नगर थाना क्षेत्र के हकमा निवासी जवाहर पंडित का 20 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार अपनी मां राजकली देवी, भाभी गुड़िया देवी और भतीजी अनुष्का कुमारी को बाइक पर लेकर सीवाना रहा था. इसी दौरान बड़कागांव के समीप ट्रक से आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार चारों लोगों की सड़क हादसे में घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. चारों मृतकों को सीवान सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है. सदर अस्पताल में पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा, एसडीओ अमन समीर, नगर थाना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर युसूफ खान सहित सराय ओपी के राकेश शर्मा सदर अस्पताल में पहुंच चुके हैं. घटना के संबंध में एसपी ने बताया कि मृतकों को जो भी सरकारी लाभ होगा, वह मिलेगा.


Next Article

Exit mobile version