पुलिस रेकॉर्ड में मृत युवती बच्ची के साथ जिंदा मिली

सीतामढ़ी:समाज की नजरों व पुलिस रेकॉर्ड में मृत युवती को डुमरा थाने की पुलिस ने भिसा गांव से उसके प्रेमी के साथ बरामद किया है. शुक्रवार को गिरफ्तारी के बाद थानाध्यक्ष हरिश्चंद्र ठाकुर ने युवती को एसपी नवल किशोर सिंह के सामने उपस्थित किया. गोपनीय प्रशाखा स्थित कार्यालय प्रकोष्ठ में श्री सिंह ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2014 5:09 AM

सीतामढ़ी:समाज की नजरों व पुलिस रेकॉर्ड में मृत युवती को डुमरा थाने की पुलिस ने भिसा गांव से उसके प्रेमी के साथ बरामद किया है. शुक्रवार को गिरफ्तारी के बाद थानाध्यक्ष हरिश्चंद्र ठाकुर ने युवती को एसपी नवल किशोर सिंह के सामने उपस्थित किया. गोपनीय प्रशाखा स्थित कार्यालय प्रकोष्ठ में श्री सिंह ने बताया कि माधोपुर रौशन पंचायत की पूर्व मुखिया नूतन यादव व अवध किशोर यादव ने दो अप्रैल, 2012 को बेटी शुभम यादव उर्फ शिल्की के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

इसमें भिसा गांव के अरविंद राय समेत सात लोगों को आरोपित किया गया था. पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में सिर्फ अरविंद पर लगे आरोप को सत्य पाया था. प्राथमिकी दर्ज होने के छह दिन बाद आठ अप्रैल को मुजफ्फरपुर के सरैया गांव में एक युवती का शव बरामद हुआ था. उस वक्त अवध के भाई युगल यादव ने शव की पहचान अपनी भतीजी शिल्की के रूप में की थी. परिवारवालों ने शिल्की का श्रद्ध भी कर दिया था. इधर, पुलिस को पता चला कि शिल्की जिंदा है.

वह अरविंद के साथ उसके घर में रह रही है. शिल्की को अब एक बच्च भी है. यह पता चलने पर पुलिस ने छापेमारी कर अरविंद व शिल्की को हिरासत में ले लिया. अब शिल्की को 164 के बयान के लिए सोमवार को न्यायालय में पेश किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version