19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में बर्थडे के दिन छात्र की हत्या, कोचिंग जाते समय अपराधियों में मारी चार गोलियां

शेखपुरा जिले में कुछ अपराधियों ने एक इंटरमीडिएट छात्र को उसके जन्मदिन पर गोलियों से भून डाला. सोमवार की सुबह जब छात्र कोचिंग जाने के लिए अपने गांव से साइकिल से शेखपुरा आ रहा था, तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

बिहार के शेखपुरा जिले में पहले से घात लगाए कुछ अपराधियों ने एक इंटरमीडिएट छात्र को उसके जन्मदिन पर गोलियों से भून डाला. छात्र सोमवार की सुबह जब अपने गांव से साइकिल पर सवार होकर कोचिंग जाने के लिए शेखपुरा आ रहा था तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस घटना में छात्र के शरीर के अलग-अलग हिस्सों में चार गोलियां मारी गई हैं. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग गये. घटना के वक्त छात्र ने कानों में ईयरफोन भी लगा रखा था. इस दौरान उधर से गुजर रही पुलिस गाड़ी में सवार पुलिसकर्मियों की नजर हसनगंज रेलवे क्रॉसिंग के आगे पुल के पास सड़क पर गिरे छात्र पर पड़ी तो उसे उठाकर सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना टाउन थाना क्षेत्र के हसनगंज रेलवे गुमटी के पास की है.

आपसी विवाद में बदला लेने की मंशा से हत्या की आशंका

मृत छात्र अरियरी प्रखंड क्षेत्र के तेलडीह गांव निवासी कृष्णा यादव का पुत्र सूरज कुमार बताया जाता है. वह शेखपुरा शहर के बंगाली मोहल्ले में किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करता था. घटना की जानकारी मिलते ही छात्र के परिजन और आसपास के लोग सदर अस्पताल में जुट गये. मृतक की मां, बहन और कई रिश्तेदार भी वहां पहुंचे, जहां वो कई घंटों तक रोते रहे. इस हत्या को लेकर परिजनों ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों से काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर बदला लेने के लिए मासूम बच्चों को निशाना बनाया गया और अपराधियों ने इंटरमीडिएट के छात्र को घेरकर गोली मार दी.

घटना में चार नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी

हत्या की घटना को लेकर मृतक के चाचा राम बालक यादव ने बताया की जमीनी विवाद में बच्चे को निशाना बनाया गया. घटना को लेकर उन्होंने शेखपुरा थाने में अपने ही गांव के मिथलेश यादव, राजेन्द्र यादव, राजीव यादव, सचिन यादव के अलावा दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने बताया की उक्त अभियुक्त पक्ष से जमीनी विवाद चल रहा था. मृतक का पिता कृष्ण यादव मुम्बई में मजदूरी का काम करते है.

बर्थडे के दिन ही अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

घटना के बाद सदर अस्पताल शेखपुरा में जुटे सहपाठी छात्रों ने बताया की 25 दिसंबर को ही इंटर के छात्र सूरज कुमार का जन्मदिन था. अपने सहपाठियों के साथ जन्म दिन मनाने की भी योजना थी. अहले सुबह से दोस्तों के द्वारा जन्मदिन की बधाई देने का फोन और मैसेज आना शुरू हो गया था. लेकिन इसी बीच हुए दर्दनाक हादसे ने परिवार और दोस्तों को सकते में ला दिया. रविवार की छुट्टी के कारण वह अपना गांव चला गया था. लेकिन, सोमवार की सुबह 5 बजे ही वह अपने घर से शेखपुरा के लिए निकला था. इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

Also Read: UP News: उन्नाव में गंगा किनारे शिक्षक के शव को खा गए जानवर, पुलिस बनी रही बेफिक्र, हत्या के बाद फेंकी लाश

मोबाइल खोल सकता है हत्या का राज

हत्या के इस घटना में छात्र के मोबाइल को पुलिस खंगालने में जुटी है. पुलिस सूत्रों की माने तो हत्या के कड़ी में मृतक का मोबाईल सुराग देने में मददगार साबित हो सकता है. घटना स्थल पर मोबाईल टावर डंप की भी जांच की जाएगी. सोमवार की सुबह हुई इस घटना ने एक बार फिर शहरवासियों के बीच बढ़ते हुए अपराध की चर्चा बढ़ा दी है. हलाकि, एसपी कार्तिकेय शर्मा ने दावा किया है इस मामले में संलिप्त अपराधी जल्द ही पकड़े जायेंगे.

Also Read: बिहार: आरा में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, भोज के दौरान हत्या, मुजफ्फरपुर में चाचा ने भतीजे को मारी गोली

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें