1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. crime in bihar before bihar panchayat election 2021 ward sadasya murder chapra ward member baniyapur news latest updates mob attack on police vehicle in fire skt

BREAKING NEWS: बिहार पंचायत चुनाव से पहले छपरा में वार्ड सदस्य की हत्या, उग्र भीड़ ने पुलिस गाड़ी को किया आग के हवाले

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छपरा में वार्ड सदस्य की हत्या
छपरा में वार्ड सदस्य की हत्या
प्रभात खबर

बिहार में पंचायत चुनाव नजदीक आते ही अपराधियों की गतिविधि तेज हो गई है. राजनीतिक रंजिशों में हत्याएं भी अब शुरू हो गयी है. छपरा जिले में एक ऐसी ही घटना आज सामने आई है जहां एक वार्ड सदस्य की हत्या कर दी गई. जिसके बाद पूरे इलाके में इस खबर से हड़कंप मच गया. वहीं पुलिस के लचर रवैये का आरोप लगा रहे ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़कर कई गाड़ियों में आग लगा दी.

मामला जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के हंसराजपुर की बतायी जा रही है. जहां मंगलवार की रात अपराधियों ने बनियापुर के भूसाव पंचायत के वार्ड 12 के सदस्य मो. सद्दाम की हत्या कर दी. वहीं इस घटना के बाद स्थानिय ग्रामीणों का गुस्सा पुलिस प्रशासन पर जमकर फूटा. पुलिस पर इस मामले में लापरवाही का आरोप लगाकर विरोध किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अपराधियों ने वार्ड सदस्य की हत्या मंगलवार रात ही कर दी थी. भुसाव निवासी वार्ड सदस्य सद्दाम हुसैन कल शाम में बाजार के लिए निकले और रात तक वापस नही आये, सुबह गेंहू के खेत मे उनका शव मिला जिसमें 3 गोली के निशान मिले.

ऐसा आरोप है कि पुलिस ने पूरे मामले में गंभीरता नहीं दिखाई. स्थानीय लोग व मृतक के परिजन वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे. और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले नहीं ले जाने दे रहे थे.

वहीं ग्रामीणों का गुस्सा सड़कों पर फूटा और उन्होंने मौके पर आए पुलिस जवानों को खदेड़ दिया. दूसरी तरफ पुलिस गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया. पुलिस लोगो को समझाने में जुटी है.परिजन व स्थानीय लोग शव को उठाने का विरोध कर रहे थे. मौके पर कई थाने की पुलिस मौजूद है. बिहार पंचायत चुनाव से पहले छपरा में वार्ड सदस्य की हत्या होने तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें