23.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरसमस्तीपुर में पति को पत्नी पर हुआ शक तो जहर खिलाकर पहले बेटे की ली जान, फिर खुद भी...

समस्तीपुर में पति को पत्नी पर हुआ शक तो जहर खिलाकर पहले बेटे की ली जान, फिर खुद भी खा लिया कीटनाशक

सुंदर सदा ने पत्नी के अवैध संबंध रहने की आशंका पर अपने 5 वर्षीय पुत्र के साथ स्वयं भी जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. इसमें पुत्र अरविंद सदा की मौत हो गई. पिता सुंदर सदा का गंभीर हालत में डीएमसीएच में इलाज जारी है.

बिहार के समस्तीपुर जिला में दरभंगा जिले के परसरमा निवासी सुंदर सदा ने पत्नी से हुए मामूली विवाद के बाद अपने पंच वर्षीय बेटे को जहर पिलाकर मार डाला. इसके बाद उसने खुद भी जहर पीकर सुसाइड करने की कोशिश की. जहर पीने की वजह से पुत्र अरविंद सदा की मौत हो गयी. वहीं पिता सुंदर सदा का गंभीर हालत में डीएमसीएच में इलाज जारी है. यह घटना सुंदर सदा के ससुराल में घटी, जो सिंघिया थाना के हरदिया गांव के वार्ड आठ में स्थित है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत बच्चे को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को सौंप दिया. वहीं घटना के कारणों की जांच हो रही है. लेकिन कहा जा रहा है कि पति को पत्नी के किसी से अवैध संबंध होने की आशंका थी.

सबसे छोटे बेटे को दिया जहर

जानकारी के अनुसार दरभंगा जिले के परसरमा निवासी सुंदर सदा की हरदिया गांव के सदा टोला में शादी हुई थी. शादी के बाद वो ससुराल में ही रहता था. सुंदर सदा के दो पुत्र एवं एक पुत्री थी. मृत अरविंद सदा सबसे छोटा बेटा था. इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि किसी मामूली बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद सुंदर ने आक्रोश में पहले बेटे को जहर खिलाया और फिर खुद भी खा लिया. जिसके बाद पत्नी घर से बाहर आई और आसपास के लोगों से मदद मांगी.

सुंदर सदा को डीएमसीएच किया गया रेफर

पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुन लोग मौके पर मदद के लिए पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. जहर की वजह से दोनों पिता-पुत्र की स्थिति बिगड़ चुकी थी. दोनों की गंभीर स्थिति देखते हुए लोगों ने इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. जहां जांच करने के बाद चिकित्सकों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया. वहीं सुंदर सदा को डीएमसीएच रेफर कर दिया.

अवैध संबंध की आशंका में हत्या

सुंदर सदा की पत्नी ने बताया कि वह बकरी के चारा लाने के लिए पत्ता चुनने खेत की ओर गयी हुई थी. लौटने पर पति ने उससे कहा कि उसका किसी दूसरे के साथ अवैध संबंध है. जहां वह जाती रहती है. इसी बात का जिक्र करते हुए सुंदर सदा ने पत्नी से कहा कि अब बेटा को जहर खिला दिये हैं. वह अब जिंदा नहीं रहेगा. इस बात को सुनकर पत्नी के होश उड़ गये. सुंदर सदा की स्थिति भी गंभीर होते चली गई. पत्नी ने कहा कि पति के मुंह से दारू की भी दुर्गंध आ रही थी. जिनकी स्थिति भी गंभीर हो गयी.

पत्नी को हमेशा शंका की नजर से देखता था

महिला ने बताया कि वह अपने ससुराल परसरमा में भी रहने की कोशिश की. परंतु पति के निकम्मा रहने एवं हमेशा गाली -गलौज और मारपीट करते रहने के कारण वो मायके में रहने लगी. जहां पति भी आकर रहने लगा. वह कोई भी काम नहीं करता था. हमेशा पत्नी को शंका की नजर से देखते रहता था.

दारू पीकर करता था झगड़ा

ग्रामीणों ने बताया कि सुंदर सदा हमेशा दारू पीता था. घर से लेकर बाहर वालों तक से भी झगड़ा करते रहता था. थानाध्यक्ष कृष्णकांत मंडल ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

Also Read: भागलपुर: पत्नी घर छोड़कर गयी दिल्ली तो वियोग में पति ने कर ली आत्महत्या, पंखे से लटककर दे दी जान
Also Read: पटना में नौकरी की लालच में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, दोस्तों को दी थी सुपारी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें