बिना हेलमेट बाइक चला रहे जमादार से एसडीपीओ ने वसूले एक हजार

सहरसा : बिहार के सहरसा में सदर थाना गेट पर सोमवार को सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में वाहन जांच अभियान चलाया गया. जांच के दौरान सदर थाना में ही पदस्थापित जमादार अशरफी पंडित बिना हेलमेट के बाइक पर नजर आ गये. एसडीपीओ ने उन्हें मोटर वाहन अधिनियम के तहत एक हजार रुपये का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 9, 2019 9:34 PM

सहरसा : बिहार के सहरसा में सदर थाना गेट पर सोमवार को सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में वाहन जांच अभियान चलाया गया. जांच के दौरान सदर थाना में ही पदस्थापित जमादार अशरफी पंडित बिना हेलमेट के बाइक पर नजर आ गये. एसडीपीओ ने उन्हें मोटर वाहन अधिनियम के तहत एक हजार रुपये का चालान थमा दिया. जमादार चालान का भुगतान कर आगे से बिना हेलमेट के वाहन नहीं चलाने का आश्वासन देकर विदा हुए.

एसडीपीओ ने कहा कि जांच अभियान के दौरान आम जनता के साथ यदि कोई सरकारी कर्मी, पुलिस कर्मी मोटर वाहन अधिनियम का उल्लंघन करते पाये जायेंगे तो उनसे जुर्माना वसूला जायेगा. इसके अलावे भी कई वाहनों से जुर्माना वसूला गया. वहीं कई चारपहिया वाहन को रोक कर उसके चालक को सीट बेल्ट का प्रयोग करने का निर्देश दिया गया. जांच अभियान में प्रशिक्षु डीएसपी निशिकांत भारती सहित अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version