पूर्णिया में कांग्रेसी नेता पर हमले का मामला, पूर्व विधायक समेत 13 पर प्राथमिकी

पूर्णिया : मौजमपट्टी में कांग्रेस नेता ब्रजकिशोर यादव उर्फ बूचन यादव पर जानलेवा हमले के मामले में धमदाहा के पूर्व विधायक व राजद जिलाध्यक्ष दिलीप यादव समेत 13 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बूचन के बड़े बेटे साहिल सौरभ के बयान पर 20-25 अज्ञात पर भी मामला दर्ज किया गया है. वहीं, मंगलवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 7:10 AM

पूर्णिया : मौजमपट्टी में कांग्रेस नेता ब्रजकिशोर यादव उर्फ बूचन यादव पर जानलेवा हमले के मामले में धमदाहा के पूर्व विधायक व राजद जिलाध्यक्ष दिलीप यादव समेत 13 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

बूचन के बड़े बेटे साहिल सौरभ के बयान पर 20-25 अज्ञात पर भी मामला दर्ज किया गया है. वहीं, मंगलवार की देर रात 11:55 बजे बूचन का साला व रानीगंज निवासी अजय कुमार सिलीगुड़ी से आवेदन लेकर रघुवंशनगर ओपी पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

इस मामले के आइओ रघुवंशनगर ओपी प्रभारी व एसआइ कृष्णनंदन कुमार सिंह ने घटना की जांच की. इस मामले में पूर्व विधायक दिलीप यादव को मुख्य अभियुक्त बनाया गया है. प्राथमिकी के अनुसार, हमले में शामिल होने और बूचन के खानदान को मिटा देने की बात कहने का आरोप पूर्व विधायक पर है.धमदाहा के पूर्व विधायक व राजद जिलाध्यक्ष दिलीप यादव ने बताया कि बूचन यादव पर हमले में शामिल होने का आरोप बिल्कुल मनगढ़ंत है.

Next Article

Exit mobile version