पूर्णिया : शराबी को परिजनों ने ही दी अनोखी सजा, तीन किमी दूर मीरगंज थाने तक ले गये

मीरगंज (पूर्णिया) : थाना क्षेत्र के घरारी निवासी एक शराबी रंजन यादव को नशे की लत काफी महंगी पड़ी. हाल के दिनों में वह देसी शराब का लगातार सेवन कर रहा था और देर शाम घर लौटने के बाद बच्चों के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट किया करता था. घर के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2017 5:00 AM

मीरगंज (पूर्णिया) : थाना क्षेत्र के घरारी निवासी एक शराबी रंजन यादव को नशे की लत काफी महंगी पड़ी. हाल के दिनों में वह देसी शराब का लगातार सेवन कर रहा था और देर शाम घर लौटने के बाद बच्चों के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट किया करता था. घर के सदस्यों ने उसे समझाने की तमाम कोशिश की, लेकिन नतीजा सिफर ही रहा. मामला इस कदर बिगड़ता चला गया कि अब वह दिन में भी नशे की हालत में घर लौटने लगा था, जिस वजह से परिवार के लोग परेशान थे.

विरोध करने पर रंजन परिजनों के साथ भी मारपीट किया करता था. हालात ऐसे हो गये थे कि आसपास के लोग भी नशे में धुत रंजन को देख कर अपने घरों में दुबक जाया करते थे. अंतत: परिजनों के सब्र का बांध टूटा और उसे पहले रस्सी से बांधा, और फिर बांस में टांग कर तीन किलोमीटर दूर मीरगंज थाना तक पहुंचाया गया. इस दौरान बांस में टंगे नशेड़ी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. मेडिकल जांच में अल्कोहल की पुष्टि हुई और रंजन अब सलाखों के पीछे है.

Next Article

Exit mobile version