1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. vaccination in bihar 79238 youths aged 18 44 got vaccinated in bihar on first day chief minister expresses gratitude asj

vaccination in Bihar : बिहार में पहले दिन 18-44 वर्ष के 79,238 युवाओं को लगा टीका, मुख्यमंत्री ने जताया आभार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
वैक्सीन लेती युवती
वैक्सीन लेती युवती
प्रभात खबर

पटना . पहले दिन रविवार को राज्य में 18-44 वर्ष के 79,238 युवाओं को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज दिया गया, जबकि कुल 100067 लोगों को वैक्सीन दी गयी. अब तक राज्य में कुल 80 लाख 38 हजार 525 लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जा चुकी है. इनमें 64 लाख सात हजार 531 लोगों को एक डोज और 16 लाख 30 हजार 994 लोगों को दोनाें डोज लग चुके हैं.

सीएम ने लोगों का जताया आभार

सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना को लेकर लोगों के नाम ट्वीट किया है. साथ ही कोरोना से जंग में लगे डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों समेत अन्य सभी कोरोना योद्धा के प्रति आभार भी व्यक्त किया है. उन्होंने रविवार को तीन ट्वीट किये. इनमें कहा है कि कोरोना के संकट काल में सरकार सभी जरूरी कदम उठा रही है.

इस आपदा से निबटने में बेहद धैर्य, अनुशासन और हिम्मत के साथ काम करने वाले चिकित्सकों, नर्सों, सफाईकर्मियों, प्रशासन और पुलिस के लोगों सहित सभी कोरोना योद्धाओं का हम पूरे बिहार की तरफ से आभार व्यक्त करते हैं.

सीएम ने आगे लिखा है कि इस आपदा में अनेक सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि मानवता की सेवा कर रहे हैं. युवा साथी जनता की सेवा के लिए विशेष रूप से सक्रिय हैं और सोशल मीडिया का सकारात्मक प्रयोग कर रहे हैं, जो सराहनीय है. ऐसे सभी लोगों का भी हम बिहार परिवार की तरफ से धन्यवाद करते हैं.

उन्होंने कहा कि कोरोना की पहली लहर में बिहार ने बहुत दृढ़ता और साहस के साथ यह लड़ाई लड़ी. इस बार भी कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए हमें अपने व अपनों को बचाना है. कोरोना के खिलाफ इस जंग में सरकार का साथ देना है. आइए, संकल्प लेते हैं कि हम सब मिलकर इस जंग को जीतेंगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें