26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जदयू में शामिल हुए शुभानंद मुकेश,बोले ललन सिंह- लालू-राबड़ी शासन में बीमारू राज्य के नाम से जाना जाता था बिहार

Bihar News राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि दिवंगत सदानंद सिंह के पुत्र शुभानंद मुकेश का पार्टी पर पूरा हक है और जिस सम्मान के वे हकदार है उन्हें जरूर मिलेगा. प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कार्कर्ताओं से 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनावों की तैयारी में अभी से ही जुट जाने का आह्वान किया.

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिवंगत सदानंद सिंह के पुत्र इंजीनियर शुभानंद मुकेश सहित भभुआ के पूर्व प्रत्याशी शंभु सिंह पटेल अपने समर्थकों के साथ रविवार को मिलन समारोह में जदयू में शामिल हो गये. पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित समारोह में उन्हें जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलायी. इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी शासनकाल में बिहार को बीमारू राज्य जाना जाता था.

नीति आयोग के मूल्यांकन के मापदंड पर भी उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि यह सही नहीं है. साथ ही शराबबंदी के बारे में कहा कि यह जारी रहेगी. मिलन समारोह के बाद शुभानंद मुकेश व शंभु सिंह पटेल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह सहित अन्य नेताओं के साथ एक अणे मार्ग जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. मिलन समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने दिवंगत सदानंद सिंह को नमन करते हुए बताया कि जेपी आंदोलन के समय से उनसे व्यक्तिगत संबंध रहा.

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि दिवंगत सदानंद सिंह के पुत्र शुभानंद मुकेश का पार्टी पर पूरा हक है और जिस सम्मान के वे हकदार है उन्हें जरूर मिलेगा. प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कार्कर्ताओं से 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनावों की तैयारी में अभी से ही जुट जाने का आह्वान किया. मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने पिछले 15 वर्ष में बिहार के विकास को गति दी और मूलभूत संरचना का निर्माण करने का काम किया.

Also Read: खुलासा: तृतीय वर्ग के कर्मचारी पर कमाई में सबसे आगे, राजेश गुप्ता से ढाई गुनी ज्यादा अवैध संपत्ति एलइओ के पास

वही, शुभानंद मुकेश और शंभु सिंह पटेल ने जदयू में शामिल होने पर खुशी जाहिर की. कार्यक्रम का संचालन मुख्यालय महासचिव मृत्युंजय कुमार सिंह ने किया. मौके पर मंत्री श्रवण कुमार, मंत्री सुनील कुमार, मंत्री संजय झा, मंत्री जयंत राज, राष्ट्रीय निर्वाचन अधिकारी अनिल हेगड़े, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार, संजय सिंह, संजय गांधी, ललन सर्राफ, वासुदेव कुशवाहा, मनीष कुमार, विधायक ललित मंडल और पूर्व विधान पार्षद दिलीप चौधरी, अरविंद निषाद, रणविजय कुमार, रंजीत झा आदि मौजूद थे.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें