18.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar News: तेज प्रताप को मामा साधु की नसीहत- सुधर जाओ मेरी राय है, नहीं सुधरे, तो जिंदगी भर पछताओगे

Bihar News तेजस्वी की दूसरे धर्म में हुई शादी के मसले में लालू परिवार से नाराज साधु यादव ने रविवार को एक बार फिर टिप्पणी की है. उन्होने कहा कि सब नकली है, हम असली है.

Bihar News: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी के मसले पर उनके मामा साधु यादव लगातार निशाना साध रहे है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. तेजस्वी की दूसरे धर्म में हुई शादी के मसले में लालू परिवार से नाराज साधु यादव ने रविवार को एक बार फिर टिप्पणी की है. उन्होने कहा कि सब नकली है, हम असली है.

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जब दो असली एक साथ जुटेंगे तब पता चलेगा कि लालू प्रसाद असली है, साधु यादव असली है. बाकी जितना घूम रहे सब नकली है. साधु यादव ने कहा कि हम 12 साल से आउट है. हम कभी भीख मांगने नहीं गये. पहले भी ना भीख मांगा है और न आज मांगेगे.

नहीं सुधरे, तो जिंदगी भर पछताओगे

तेज प्रताप के ट्वीट पर साधु यादव ने इशारे में कहा कि सुधर जाओ मेरी राय है. नहीं सुधरे तो जिंदगी भर पछताओगे. फिर गिरोगे तो उठ भी नहीं पाओगे. रोहिणी आचार्य के कंस वाले ट्वीट पर साधु यादव ने कहा कि पहले तो अपने भाई तेज प्रताप यादव और तेजस्वी से पूछ ले वो उनके बच्चों के मामा है या नहीं है. हम तुम्हारे मामा है. मुझे कंस कह लो, लेकिन वह तुम्हारे बच्चों के मामा है, तुम खुद पूछ लो. अगर मै मामा कंस हूं, तो वह भी मेरे जैसे ही कंस है.

Also Read: पटना में मिल रहे कोरोना के अधिक केस, 8 दिनों में मिले 65 नए पॉजिटिव, एक महीने में चार मरीजों की हो चुकी है मौत

साधु मामा काहे पागलाइल बानी

तेजस्वी यादव की शादी और उनके मामा साधु यादव से जुड़े मसले पर बिहार की एक लोक गायिका ने गाना बनाया है. गायिका दीपांजलि यादव की तरफ से बनाये गये इस गाने का शीर्षक है, ‘साधु मामा काहे पागलाइल बानी’. भोजपुरी का यह गाना चर्चा में है. यह गाना पूरी तरह से लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को समर्पित है.

इसमे कहा गया कि आज जो भी साधु यादव है , वह लालू प्रसाद की बदौलत ही है. इस गाने का केवल ऑडियो है. इस गीत में बताया गया है कि तेजस्वी यादव ने दूसरे धर्म में शादी करके कोई गलती नहीं की है. तेजस्वी यादव और तेज प्रताप के रिश्तों को ही बेहतर बताया गया है. गाने में तेजस्वी की शादी को उचित बताया गया है. इस गाने को सत्वीर सिंह ने लिखा है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें