21.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनातेजस्वी दंपती के स्वागत में एयरपोर्ट पर पलक बिछाये बैठे हैं राजद नेता, पहली बार सामने आया रशेल का...

तेजस्वी दंपती के स्वागत में एयरपोर्ट पर पलक बिछाये बैठे हैं राजद नेता, पहली बार सामने आया रशेल का नॉर्मल लुक

तेजस्वी प्रसाद यादव अपनी पत्नी रशेल के साथ बिहार आने के लिए दिल्ली से रवाना चुके हैं. शाम सात बजकर 20 मिनट पर वो पटना एयरपोर्ट पर उतरेंगे. वो विस्तारा के सेवा विमान से पटना आ रहे हैं. शादी के बाद तेजस्वी और उनकी पत्नी की पहली तस्वीर सामने आयी है.

पटना. तेजस्वी प्रसाद यादव अपनी पत्नी रशेल के साथ बिहार आने के लिए दिल्ली से रवाना चुके हैं. शाम सात बजकर 20 मिनट पर वो पटना एयरपोर्ट पर उतरेंगे. वो विस्तारा के सेवा विमान से पटना आ रहे हैं. शादी के बाद तेजस्वी और उनकी पत्नी की पहली तस्वीर सामने आयी है.

इधर, जैसे-जैसे तेजस्वी के आने का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे पटना एयरपोर्ट पर राजद नेताओं की कतार लंबी होती जा रही है. तेजस्वी दंपती के स्वागत में पलक बिछाये राजद नेता पटना एयरपोर्ट पर जमा हो रहे हैं. इधर राबड़ी आवास पर भी हलचल तेज हो गयी है.

राबड़ी आवास के सूत्रों का कहना है कि एय़रपोर्ट से तेजस्वी और रशेल सीधे राबड़ी आवास जायेंगे. जहां उनका और उनकी पत्नी का विधिवत स्वागत किया जायेगा. राजद के प्रमुख नेता इसमें मौजूद रहेंगे. तेजस्वी और उनकी पत्नी के स्वागत के लिए राजद ने अपने विधायकों को मौजूद रहने को कहा है.

राजद के प्रदेश कार्यालय से पत्र जारी किया गया है. इस पत्र में सभी विधायकों को कहा गया है कि वे तेजस्वी और उनकी पत्नी के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट औऱ 10 सर्कुलर रोड स्थित लालू-राबड़ी आवास में मौजूद रहें.

तेजस्वी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर अभी से ही बड़ी तादाद में उनके समर्थक जुट गये हैं. राबड़ी आवास के बाहर भी काफी संख्या में लोग है. एय़रपोर्ट से आवास तक के रास्ते को पोस्टर बैनर से पाट दिया गया है.

Posted by Ashish Jha

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें