19.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राम तो सबके मन में हैं… पहले अपने अंदर के रावण को बाहर निकालें, प्राण प्रतिष्ठा के दिन बोले तेजप्रताप यादव

प्राण प्रतिष्ठा के दिन मंत्री तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि राम तो सबके मन में हैं….अंधभक्त राम को लाने से पहले अपने अंदर के रावण को बाहर निकालें क्योंकि राम के लोग कभी भेदभाव नहीं करते

अयोध्या में रामलला मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश राममय हो गया है. रामलला मंदिर में विराजमान हो गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत समेत साधु-संतों की उपस्थिति में प्राण-प्रतिष्ठा सम्पन्न हुआ है. इस आयोजन को लेकर पूरा देश भक्ति के माहौल में डूबा है. इसी बीच राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधा और रावण को भी याद किया.

तेज प्रताप ने क्या लिखा…

सोशल मीडिया एक्स पर तेज प्रताप यादव ने अपने दिल की बात जाहिर करते हुए लिखा कि राम तो सबके मन में हैं….अंधभक्त राम को लाने से पहले अपने अंदर के रावण को बाहर निकालें क्योंकि राम के लोग कभी भेदभाव नहीं करते ….सबसे पहले महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बंद होना चाहिए और गरीबी और भूख जैसे रावण को कैसे खत्म करे इस पर विचार होना चाहिए.

राम को लाना है तो अपने बुरे विचारों को बाहर निकालिए : तेज प्रताप

तेज प्रताप ने आगे लिखा कि राम को लाना है तो अपने बुरे विचारों को बाहर निकालिए और देश को प्रेम सद्भाव और खुशहाली के रास्ते पर लेके चलिए. जय सिया राम… इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक फोटो भी लगाई है जिसमें भगवान राम के साथ माता सीता, भाई लक्ष्मण और भक्त हनुमान भी हैं. प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन तेज प्रताप द्वारा किए गए इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर विभिन्न तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Also Read: Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा से पहले राम नाम से सजा मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया, देखें तस्वीर

तेज प्रताप ने पहले भी दिया राम मंदिर पर बयान

राम मंदिर और भगवान राम को लेकर तेजप्रताप का यह कोई पहला बयान नहीं है. उन्होंने बीते दिनों एक बयान देते हुए एक दावा किया था कि भगवान श्री राम उनके सपने में आए हैं. तेज प्रताप ने कहा था कि राम चार शंकराचार्यों के सपने में आए थे. राम जी मेरे सपने में भी आए और कहा कि वह नहीं आएंगे, क्योंकि यह सब ढोंग हो रहा है.

Also Read: राम जी 22 जनवरी को नहीं आएंगे अयोध्या, प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तेज प्रताप बोले- सपने में भगवान ने कही ये बात

भगवान की भक्ति में लीन रहते हैं तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव ने यह भी कहा था कि जब चुनाव नजदीक आता है तो मंदिर को आगे कर दिया जाता है. चुनाव के खत्म होने के बाद कोई मंदिर को पूछता तक नहीं है. तेज प्रताप अक्सर भगवान के दर्शन के लिए तीर्थ स्थलों पर जाते रहते हैं. वो अक्सर भोले नाथ और भगवान कृष्ण की पुजा करते देखे जा सकते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें