18.7 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार दौरे पर 18 को आ रहीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, जानिए क्या है उनके 3 दिवसीय प्रोग्राम के डिटेल्स

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 18 अक्टूबर को तीन दिवसीय बिहार दौरेपर आएंगी. वे यहां चतुर्थ कृषि रोड मैप का लोकार्पण करेंगी और मोतिहारी व गया केन्द्रीय विश्वविद्यालय के साथ-साथ पटना एम्स के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी. राजभवन में उनके ठहरने की व्यवस्था की गयी है.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 18 अक्टूबर को तीन दिवसीय बिहार दौरेपर आएंगी. वे यहां चतुर्थ कृषि रोड मैप का लोकार्पण करेंगी और मोतिहारी व गया केन्द्रीय विश्वविद्यालय के साथ-साथ पटना एम्स के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी. राजभवन में उनके ठहरने की व्यवस्था की गयी है. वे कृषि रोड मैप का लोकार्पण करनेवाली तीसरी राष्ट्रपति होंगी. दूसरे कृषि रोड मैप का लोकार्पण प्रणब मुखर्जी ने जबकि तीसरे कृषि रोड मैप का लोकार्पण रामनाथ कोविंद ने किया था. सीयूएसबी के पीआरओ मो मुदस्सीर आलम ने इस संबंध में बताया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (विश्वविद्यालय की कुलाध्यक्ष) मुख्य अतिथि के रूप में दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी. भव्य समारोह का आयोजन सीयूएसबी के कुलपति प्रो कामेश्वर नाथ सिंह की देखरेख में किया जायेगा. विश्वविद्यालय के कुलपति ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि इससे पहले द्वितीय दीक्षांत समारोह 2016 में बीआइटी पटना स्थित अस्थायी परिसर (किराये के मकान) में आयोजित किया गया था. जिसके बाद अब यह तीसरा दीक्षांत समारोह सात वर्ष के लंबे अंतराल के बाद आयोजित होने जा रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें