19.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना पुलिस ने दीघा के कुख्यात नकटा गोप के बेटे सन्नी को दबोचा, प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड से जुड़ें है तार

Bihar crime news: दीघा के कुख्यात नकटा गोप का बेटा सन्नी यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. फुलवारीशरीफ में हुए प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा की हत्या कांड मामले में सन्नी के अलावा तीन और अपराधियों से पूछताछ की जा रही है.

पटना: फुलवारीशरीफ में हुए प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा की हत्या की जांच कर रही पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिली है. बताया जाता है कि दीघा के कुख्यात नकटा गोप का बेटा सन्नी यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. सन्नी के अलावा तीन और अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि, अधिकारिक तौर पर सन्नी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हो सकी है.

हत्याकांड की जांच के लिए बनायी गयी है विशेष टीम

इस हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस की एक विशेष टीम बनायी गयी है. इसके अलावा स्पेशल सेल के लोगों को भी इसमें लगाया गया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि पटना, दानापुर, दीघा, खगौल से लेकर हाजीपुर और छपरा तक ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. पुलिस हत्या में शामिल शूटरों को दबोचने का प्रयास कर रही है. सीसीटीवी फुटेज में जिन अपराधियों को देखा जा गया है, उन सभी की पहचान हो चुकी है.

जल्द पूरे कांड का किया जाएगा खुलासा

पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी हत्यारों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जायेगा. विशेष टीम मंटू शर्मा के पुराने दोस्तों और दागी लोगों से उनके संबंधों की भी पड़ताल कर रही है. मालूम हो कि मंगलवार की रात करीब 9:30 बजे न्यू सबलपुरा कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा के घर में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने घुसकर गोलियों की बौछार कर दी थी. इसमें मंटू शर्मा की मौत हो गयी, जबकि उनके पिता सुधीर शर्मा और भाई संजीव शर्मा का इलाज पारस अस्पताल में चल रहा है. परिवारिक सूत्रों का कहना है कि दोनों मरीजों की हालत में सुधार हो रहा है.

मंटू शर्मा के घर के पास मिली अपराधियों की एक और बाइक

प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा हत्याकांड में पुलिस को एक और अहम सुराग मिला है. गुरुवार को मंटू शर्मा के घर के पास से पुलिस होंडा साइन बाइक लावारिस हालत में मिली. स्थानीय लोगों के अनुसार यह बाइक उस दिन से थी, जिस दिन मंटू शर्मा की हत्या हुई थी. पुलिस को शक है कि यह बाइक उन्हीं अपराधियों में से किसी की है और भागने के चक्कर में उन्होंने बाइक वहीं छोड़ दी. बताया जा रहा है कि बरामद बाइक चोरी की है. हत्या के दिन भी पुलिस ने घटना स्थल के पास से एक बाइक बरामद की थी.

दोस्तों ने कहा: सन्नी यादव का मंटू शर्मा से परिचय नहीं

प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा के दोस्तों ने बताया कि पुलिस दीघा के जिस सन्नी यादव के बारे में बता रही है, उससे मंटू शर्मा का कोई संबंध ही नहीं है. वह तो उसे जानते भी नहीं थे. मंटू शर्मा की किसी तरह की दुश्मनी के बारे में फिलहाल किसी को पता नहीं है. हालांकि पुलिस सूत्रों का दावा है कि किसी जमीन को लेकर दोनों के बीच विवाद था.

लाइनर कोई अपना ही, तलाश में जुटी पुलिस

सूत्र ने बताया कि मंटू शर्मा के आने से जाने तक की पूरी जानकारी कोई लाइनर दे रहा था. वह कब आते हैं और घर में पूरा परिवार एक साथ कब मिलेगा, यह सारी जानकारी अपराधियों को थी. बताया जा रहा है कि अपराधियों को अच्छी तरह मालूम था कि मंटू शर्मा कौन हैं, वे उनके भाई और पिता को भी पहचानते थे. यही नहीं, अगर हमले के दौरान घर का कोई और सदस्य भी आता, तो अपराधी उसे भी मार देते. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधियों के निशाने पर सिर्फ मंटू शर्मा का परिवार ही था. घटना के वक्त मंटू के कई साथी भी मौजूद थे, लेकिन अपराधियों ने उन्हें नहीं मारा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें