19.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना में राहगीरों से लूटपाट कर भाग रहे थे बदमाश, ट्रेन से कटकर दो की मौत, 2 आरोपी गिरफ्तार

दानापुर के चार युवक हथियार के बल पर राजपुर गांव के पास कई बाइक सवार लोगों से लूटपाट कर रहे थे. वहीं लूट की घटना के बाद एक पीड़ित बाइक सवार युवक द्वारा शोर मचाया गया

पटना के नेउरा ओपी क्षेत्र के राजपुर गांव के समीप बाइक सवार हथियार बंद चार अपराधी रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों से मोबाइल व पैसा लूटने लगे. इस दौरान एक राहगीर ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिससे मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. ग्रामीणों को देख अपराधी बाइक से भागने लगे इस दौरान एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं अन्य तीन अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गये. भागने के दौरान बिहटा थाना क्षेत्र के पांडेचक गांव के समीप रेलवे ट्रैक के साइड से बिहटा की ओर भाग रहे अपराधियों की बाइक रेलवे ट्रैक के साइड में रखी पटरियों में फंस गयी. इस दौरान बिहटा से पटना की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से दो की घटनास्थल पर ही कट कर मौत हो गयी. जबकि एक ट्रेन का झटका लगने से जख्मी होकर रेलवे ट्रैक के साइड में गिर गया.

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने रेलवे ट्रैक से दो शवों को बरामद किया. वहां जख्मी अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही लुटेरों के पास से पुलिस ने दो बाइक, एक पिस्टल व चार कारतूस बरामद किया है.

ये कर रहे थे लूटपाट

मृत युवकों की पहचान दानापुर थाना क्षेत्र के दानापुर इमलीतर निवासी श्याम धारी सिंह के पुत्र रणवीर कुमार व दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक बाटागंज निवासी भोला सिंह के पुत्र अमन कुमार के रूप में की गयी. जबकि गिरफ्तार लोगों की पहचान दानापुर थाना क्षेत्र के तकियापर निवासी स्व राजबल्म राय के 22 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार व दानापुर थाना क्षेत्र के भट्ठा रोड पुलिस कॉलोनी निवासी दिनेश सिंह के 24 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार के रूप में हुई.

ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ा

बताया जाता है, कि शुक्रवार देर रात्रि को दानापुर के चार युवक हथियार के बल पर राजपुर गांव के पास कई बाइक सवार लोगों से लूटपाट कर रहे थे. वहीं लूट की घटना के बाद एक पीड़ित बाइक सवार युवक द्वारा शोर मचाया गया. शोर सुन आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गये और लूटपाट की घटना से अवगत होकर भाग रहे बाइक सवार चार अपराधियों में से एक पकड़ लिया. जिसके बाद डायल 112 की पुलिस टीम पहुंचकर सभी मामलों पर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

क्या बोले एसपी

पटना पश्चिम सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना से पहले सभी अपराधी बिहटा के एक जगह पर शराब का सेवन करने के बाद लूटपाट की योजना बनाकर नेउरा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के पास एक युवक से मोबाइल लूट कर भाग रहे थे. एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जबकि तीन अपराधी फरार हो गये.

Also Read: Bihar Crime: दरभंगा में पेट्रोल पंप संचालक के पुत्र से 10 लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली..

एसपी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद नेउरा थाना प्रभारी अर्चना कुमारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर एक अपराधी को पकड़ निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल युवक ने पूछताछ में तीन अन्य लोगों का नाम बताया. जिसके बाद पुलिस ने तीनों अपराधी की तलाश शुरू की.

जख्मी होकर ट्रैक पर गिरा था एक अपराधी

ग्रामीणों ने भी बताया कि बाइक से तीनों अपराधी रेलवे ट्रैक की तरफ से भागे हैं. जिसके बाद पांडेचक रेलवे लाइन के पास पहुंचकर देखा कि दो ट्रेन की चपेट में आने से कट कर वहीं गिरे हुए हैं. जिनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी थी. एक अन्य अपराधी जख्मी होकर गिरा पड़ा है.

Also Read: बिहार में खून खराबा, नवादा ने पार्लर में घुसकर महिला की हत्या, तो सहरसा में टोटो चालक पर फायरिंग

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें